बॉलीवुड

पिता के साथ डीप नेक ड्रेस में सोनम ने दिया पोज तो फैंस ने कर दिया ट्रोल, कहा- कुछ तो शर्म करो

बॉलीवुड में कई सारी मशहूर अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जिनमें सोनम कपूर का भी नाम आता है. हालांकि सोनम पिछले काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन फिर भी वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में जरूर आ जाती हैं. अभी बीते वर्ष ही सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. सोनम की शादी भी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी. सोनम आजकल अपनी शादीशुदा जिंदगी एन्जॉय कर रही हैं.

सोनम की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट फैशनेबल अभिनेत्रियों में भी की जाती है. साथ ही सोनम की गिनती बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेस में भी होती है. एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है और इसी वजह से उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. हालांकि, कई बार एक्ट्रेस अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी हो जाती है, जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है.

दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री फिल्म ‘मलंग’ की स्क्रीनिंग पर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान उनके साथ पिता अनिल कपूर भी थे. स्क्रीनिंग पर सोनम ब्लैक कलर की डीप नेक और ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आयीं. सोनम के ड्रेस का नेक काफी डीप था, जिससे उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे. सोनम ने लुक को कैरी करते हुए बिंदास अपने पिता अनिल कपूर के साथ पोज दिए. बस यही बात कुछ ट्रोलर्स को पची नहीं और वह उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

पिता के साथ इतने बोल्ड लुक में नजर आने पर फैंस तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, “शर्म करो”. तो एक ने लिखा, “पिता के सामने ये लुक बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता”. एक और अन्य यूजर ने सोनम को ट्रोल करते हुए लिखा कि, “वाह…पिता के सामने इस तरह के कपड़े पहने? इन लोगों को कोई शर्म नहीं है क्या?”. वहीं, एक और ने लिखा, “कोई कैसे अपने पिता के सामने अपने प्राइवेट पार्ट को दिखाते हुए खड़ा हो सकता है?”.

हाल ही में सोनम उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब ब्रिटिश एयरवेज की लापरवाही के कारण उनका सामान गुम हो गया था. दरअसल, ट्रेवलिंग के दौरान ब्रिटिश एयरवेज ने सोनम कपूर का बैग खो दिया, जिसकी वजह से वह बहुत ही ज्यादा परेशान हो गई थीं. खास बात तो यह थी कि एक ही एयरलाइन्स के साथ यह घटना दूसरी बार उनके साथ घटी थी. अपने साथ हुए इस बुरे वाक्ये का जिक्र करते हुए सोनम ने एक ट्वीट किया था.

ट्वीट में सोनम ने लिखा था कि, ‘इस महीने में ये तीसरी बार हो रहा है कि मैं ‘ब्रिटिश ऐयरवेज’ से यात्रा कर रही हूं और ये दूसरी बार है जब मेरा बैग खो गया है. मुझे लगता है कि मुझे शिक्षा मिल चुकी है. अब मैं ब्रिटिश ऐयरवेज से कभी यात्रा नहीं करूंगी’. हालांकि, इसके तुरंत बाद ही ब्रिटिश ऐयरवेज ने सोनम से माफी मांगी और आनन फानन में इस पूरे मामले पर कार्यवाई करने की बात भी कही.

पढ़ें इस वजह से निर्देशकों ने अनिल कपूर को दिया है ‘गिरगिट’ का टैग, कहा- चाहता हूं हमेशा मेरे साथ रहे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close