बॉलीवुड

कोरोना पॉजिटिव कनिका कपूर का ऐसा बर्ताव देख परेशान हुए डॉक्टर, दिखा रही हैं स्टार वाले नखरे

कोरोना वायरस के कहर ने बॉलीवुड हस्तियों को भी अपने चपेटे में लेना शुरू कर दिया है. बीते दिनों खबर आई कि बॉलीवुड की बेबी डॉल सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गयी हैं. बता दें, कनिका 9 मार्च को लंदन से भारत आई थीं और 14  मार्च को लखनऊ पहुंची थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह बिना किसी स्क्रीनिंग के ही एयरपोर्ट से बाहर निकल आई थीं. ख़बरों के मुताबिक स्क्रीनिंग में लगने वाले समय को बचाने के लिए वह ग्राउंड स्टाफ की मदद से वाशरूम में छिपकर भाग निकली थीं.

इतना ही नहीं लखनऊ वापस आने के बाद कनिका ने रविवार को अपने अपार्टमेंट पर एक पार्टी थ्रो की, जिसमें शहर के बड़े नेता और अफसर शामिल हुए थे. इसके अलावा वह कुछ पार्टियों में बतौर गेस्ट भी पहुंची थीं. जैसे ही खबर सामने आई कि कनिका कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं, पूरे अपार्टमेंट में अफरा-तफरी मच गयी और लोग अपार्टमेंट छोड़कर दूसरी जगहों पर शिफ्ट होने लगे. फिलहाल कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल में रखा गया है.

लेकिन अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो कनिका कपूर अस्पताल में इलाज के दौरान सहयोग नहीं कर रही हैं. खुद अस्पताल के डायरेक्टर ने आगे आकर इस बात का खुलासा किया है. डायरेक्टर ने बताया कि कनिका के नखरे से पूरा हॉस्पिटल स्टाफ परेशान हो चुका है. डायरेक्टर के अनुसार अस्पताल प्रशासन की तरफ से कनिका की सभी जरूरतों का ध्यान रखा गया है, लेकिन फिर भी वह खुद को पेशेंट नहीं बल्कि सेलेब्रिटी समझ रही हैं. डायरेक्टर ने कनिका पर आरोप लगाये हैं कि वह इलाज में सहयोग नहीं कर रहीं.

डायरेक्टर ने कहा कि, “कनिका का आइसोलेशन रूम एयर कंडिशन है, जिसमें टॉयलेट है, पेशेंट बेड और एक टीवी है. इतना ही नहीं अस्पताल की कैंटीन से उन्हें ग्लूटेन फ्री डाइट भी मुहैया कराई जा रही है, लेकिन इन सबके बावजूद उनका व्यवहार अच्छा नहीं है. वह एक पेशेंट नहीं, बल्कि स्टार जैसा व्यवहार कर रही हैं, जिसके चलते PGI स्टाफ परेशान है”.

वहीं, एक न्यूज़ चैनल से फ़ोन पर बात करते हुए कनिका ने डॉक्टर्स पर आरोप लगाये थे कि वह उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे. डॉक्टर्स द्वारा उन्हें धमकी दी जा रही है कि उन्होंने बहुत बड़ी गलती की है, वह बिना जांच कराये एयरपोर्ट से भागी हैं. इसके विपरीत कनिका का कहना है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. कनिका ने यह भी कहा कि अस्पताल में खाने-पीने के लिए भी कुछ नहीं है.

बता दें, कनिका ने अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, “सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया है. मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह को फॉलो कर रहे हैं. इन दिनों जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क साधा है, उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है”.

पढ़ें कोरोना की चपेट में आया चूड़ियों का व्यापार, मांग हुई कम, 500 करोड़ रुपए का हुआ नुकसान

Back to top button