बॉलीवुड

कोरोना से पंगा लेते हुए पति के पास लंदन पहुंचीं राधिका आप्टे, फिर जो हुआ हैरान कर देने वाला था

इस वक्त पूरी दुनिया कोरोना वायरस की वजह से थमती हुई नजर आ रही है। जगह-जगह लाॅक डाउन हो रहे हैं। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। मगर इसके बावजूद बाॅलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे (Radhika Apte) को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण का तो जैसे कोई भय ही नहीं है। ऐसा इसलिए कि वे आराम से बिना किसी डर के एक देश से दूसरे देश की यात्रा करती हुईं नजर आ रही हैं। हाल ही में राधिका आप्टे भारत से लंदन के लिए भी निकली थीं। उन्होंने इमीग्रेशन के बारे में अपना एक अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि हीथ्रो एयरपोर्ट का है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर राधिका आप्टे की ओर से अपनी एक बड़ी ही खूबसूरत सेल्फी पोस्ट की गई है। इसमें राधिका को विंटरवियर पहने हुए देखा जा सकता है। अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही राधिक आप्टे में इसके कैप्शन में अपने अनुभव भी साझा किये हैं। उन्होंने लिखा है कि यह फोटो दरअसल उन सभी संदेशों के लिए है जो उनके दोस्तों और उनके सहयोगियों को भेजे हैं, क्योंकि वे उन्हें लेकर चिंतित थे। राधिका आप्टे ने लिखा है कि सुरक्षित तरीके से वे लंदन पहुंच गई हैं और यहां उन्हें इमीग्रेशन को लेकर किसी तरह की कोई समस्या नहीं झेलनी पड़ी है।


हीथ्रो एयरपोर्ट के पूरी तरह से खाली दिखने पर राधिका आप्टे की ओर से अपने इस पोस्ट में हैरानी दशाई गई है। राधिका ने लिखा है कि मुझे यह देखकर अचरज हो रहा है कि इतना खाली हीथ्रो एयरपोर्ट आखिर कैसे हो सकता है, जो कि हमेशा एकदम व्यस्त नजर आता है। राधिका के मुताबिक हीथ्रो एयरपोर्ट पर उनकी वहां के लोगों से बातचीत भी हुई है। राधिका ने हीथ्रो एयरपोर्ट के तो खाली होने के बारे में अपने अनुभव में बताया ही है, साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि पैडिंगटन में भी बहुत ही मुश्किल से कोई देखने के लिए मिल रहा था। लंदन के रहने वाले संगीतकार बेन्डिक्ट टेलर (Benedict Taylor) से राधिका आप्टे ने शादी कर ली थी। यही वजह है कि राधिका को अक्सर लंदन जाते हुए देखा जाता है। वे हमेशा भारत से लंदन तो लंदन से भारत के लिए रवाना होती रहती हैं। राधिका आप्टे के इस मैसेज ने उनके प्रशंसकों को राहत की सांस लेने का मौका जरूर दे दिया है।

जिस तरह की बोल्ड भूमिकाओं को राधिका आप्टे हमेशा ही चुनती हैं, उनकी वजह से वे अक्सर चर्चा में बनी हुई दिख जाती हैं। आयुष्मान खुराना के साथ हाल ही में जो उनकी फिल्म अंधाधुन रिलीज हुई थी, उसमें भी उनके अभिनय को जमकर सराहा गया था। न केवल अभिनय राधिक आप्टे जबर्दस्त कर लेती हैं, बल्कि बोल्ड सीन्स करने में भी उन्हें जरा भी हिचक नहीं होती। यही कारण है कि राधिका आप्टे में बाॅलीवुड में अपने लिये एक विशेष पहचान भी बना ली है।

पढ़ें कोरोना के चलते घर में कैद हुई श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ, चेहरे का कर लिया बुरा हाल, देखे Video

Back to top button