बॉलीवुड

कोरोना के चलते घर में कैद हुई श्रीदेवी की दोनों बेटियाँ, चेहरे का कर लिया बुरा हाल, देखे Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते हर कोई इन दिनों घरों में कैद सा हो गया हैं. पूरा जन जीवन जैसे ठप्प सा पड़ गया हैं. भारत में भी कोरोना का कहर देखने को मिला हैं. इसकी वजह से हर क्षेत्र के बिजनेस प्रभावित हो रहे हैं. यहाँ तक कि फिल्म इंडस्ट्री का काम काज भी बंद हैं. कुछ दिनों के लिए सभी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई हैं. ऐसे में काफी दिनों के बाद बॉलीवुड सितारें अपने घरों में लंबा और खाली समय बिता रहे हैं. इस खाली समय में ये स्टार्स अलग अलग चीजें करते नजर आ रहे हैं. मसलन कोई अपने परिवार और बच्चों के साथ अच्छा समय बिता रहा हैं तो कोई घर में मस्ती करते नजर आ रहा हैं. वहीं कुछ लोग अपनी हॉबी भी पूरा कर रहे हैं. इन सबके बीच श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी एक ख़ास अंदाज़ में घर में टाइमपास कर रही हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में जान्हवी कपूर अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) संग मस्ती मजाक करते नजर आ रही हैं. श्रीदेवी के गुजर जाने के बाद से ही जान्हवी अपनी छोटी बहन का बहुत अच्छे से ख्याल रख रही हैं. जान्हवी एक तरह से अब ख़ुशी के लिए माँ का रोल निभा रही हैं. जान्हवी की झोली में वैसे तो कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन कोरोना के चलते वे घर में ही कैद होकर बैठी हैं. इसलिए जान्हवी ने इस खाली समय में अपनी छोटी बहन ख़ुशी के साथ मस्ती करना सही समझा.

सोशल मीडिया पर जान्हवी और ख़ुशी के दो क्यूट विडियो बड़े ही वायरल हो रहे हैं. पहले विडियो में ख़ुशी कपूर अपने चेहरे पर फनी मेकअप करवाती नजर आती हैं. वहीं दुसरे विडियो में जान्हवी अपनी प्रतिभा दिखाते हुए रंग बिरंगी पेंटिंग बनाती दिखाई देती हैं. ये दोनों ही विडियो फैंस के द्वारा काफी पसंद किये जा रहे हैं. चलिए आप भी पहले इनकी कुछ झलकियाँ देख लीजिए.


तो जैसा कि आप सभी ने देखा कैसे ख़ुशी अपने चेहरे पर मजेदार मेकअप लगवाकर टाइमपास कर रही हैं. इन्हें देख हमें भी हमारा बचपन याद आ जाता हैं. बचपन में लगभग सभी भाई बहन इस तरह के मजेदार मेकअप किया करते थे. जान्हवी और ख़ुशी को इस तरह हँसते देख हमें बहुत ख़ुशी हो रही हैं. चलिए अब आपको दूसरा विडियो दिखाते हैं.


इस विडियो में जान्हवी कपूर एक एक्ट्रेस से पेटर बन गई हैं. विडियो को देख ये बात तो साफ़ हैं कि जान्हवी के अंदर एक्टिंग के साथ साथ कलाकृति बनाने के गुण भी मौजूद हैं. वैसे आपको जान्हवी और ख़ुशी की ये मस्ती कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button