बॉलीवुड

नंदोई के साथ नजर आईं बॉलीवुड की बेगम, आखिर किस वजह से वायरल हो रही करीना की ये फोटो?

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की लोकप्रियता बॉलीवुड में फैन्स के सिर चढ़कर बोल रही है। उनकी पिछली फिल्म गुड न्यूज, जिसमें वे अक्षय कुमार के साथ दिखी थीं, बॉक्स ऑफिस पर यह बेहद सफल रही। साथ ही इसने कमाई भी भरपूर की। करीना कपूर की इंस्टाग्राम पर एंट्री भी हाल ही में हुई है। जब से वे इंस्टाग्राम पर आई हैं, तब से यहां उनकी सक्रियता भी देखते ही बनती है। हमेशा करीना कपूर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ-न-कुछ पोस्ट करते हुए देखा जाता है। कभी वे अपने बेटे तैमूर के फोटो और वीडियो यहां डालती हैं, तो कभी अपने पति सैफ अली खान की तस्वीरें और उनके वीडियोज।

वैसे, करीना कपूर की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में बहुत ही तेजी से वायरल होते हुए दिख रही है। इस तस्वीर में वे अपने नंदोई कुणाल खेमू के साथ नजर आ रही हैं। फोटो को करीना कपूर खान की ओर से नहीं, बल्कि कुणाल खेमू की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कुणाल खेमू के गले में हाथ डालकर करीना कपूर खड़ी हैं। कुणाल खेमू की ओर से न केवल इस तस्वीर को शेयर किया गया है, बल्कि एक बड़ा ही खूबसूरत कैप्शन भी उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है। इसके कैप्शन में कुणाल खेमू ने लिखा है- केके (कुनाल खेमू) और केकेके (करीना कपूर खान)। एक ही फ्रेम में यहां कितने सारे K देखने को मिल रहे हैं। सबसे बड़ी बात है कि कुणाल खेमू इतना लिखकर ही नहीं रुके, उन्होंने कैप्शन के अंत में आंख मारने वाली एक इमोजी भी यहां पोस्ट कर दी।

 

View this post on Instagram

 

KK AND KKK..That’s too many K’s in one frame ? @kareenakapoorkhan ?

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

अब बात करते हैं कुणाल खेमू द्वारा लिखे गए कैप्शन की। कुणाल खेमू का यह कैप्शन इसलिए बहुत ही बेहतरीन और लाजवाब बन पड़ा है, क्योंकि कुणाल खेमू के नाम में दो बार K आता है, जबकि करीना कपूर खान के नामों में तीन बार K आता है। यही वजह है कि कुणाल खेमू ने यह कैप्शन फोटो के साथ लिखा है। इसी वजह से कुणाल खेमू और करीना कपूर की यह तस्वीर सोशल मीडिया में देखते-ही-देखते वायरल हो गई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि कुणाल खेमू ने टी-शर्ट पहन रखी है और साथ में उन्होंने एक टोपी भी लगा रखी है। वहीं, करीना कपूर की बात करें तो उन्होंने लाइनिंग वाला एक टॉप पहन रखा है। दोनों साथ में इस तस्वीर में खूब जंच रहे हैं। करीना कपूर के चेहरे पर एक स्माइल भी देखने को मिल रही है। करीना कपूर के साथ कुणाल खेमू भी खुद को मुस्कुराने से नहीं रोक सके हैं।

अपनी ननद सोहा अली खान और नंदोई कुणाल खेमू से करीना की खूब पटती है और यही कारण है कि कई बार पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ उन्हें अपने ननद और नंदोई के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है। इसके अलावा अपनी गर्ग गैंग यानी की बहन करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ भी उन्हें पार्टी करते हुए कई बार देखा गया है।

पढ़ें- करीना और सैफ ने कुछ इस तरह बिताया अपना क्वालिटी टाइम, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button