बॉलीवुड

करीना और सैफ ने कुछ इस तरह बिताया अपना क्वालिटी टाइम, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की पिछली फिल्म गुड न्यूज़ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। करीना कपूर खान को अक्सर अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान एवं बेटे तैमूर के साथ स्पॉट किया जाता है। करीना कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट शुरू किया है। तब से लगातार अपने बारे में वे अपडेट पोस्ट करती रहती हैं। कई बार यहां वे ऐसे फोटो शेयर कर देती हैं, जिन्हें पहले किसी ने नहीं देखा हो या इसकी उम्मीद नहीं की हो। करीना कपूर ने फिर से कुछ ऐसा ही किया है।

करीना कपूर की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में सैफ अली खान को अपने घर में बनी हुई लाइब्रेरी में किताब पढ़ते हुए देखा जा रहा है। कोरोनावायरस के अपने पांव भारत में भी पसार लेने के कारण अब कई फिल्मों की शूटिंग रद्द कर दी गई है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को आजकल अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा जा रहा है। यही वजह है कि करीना कपूर खान ने भी सैफ अली खान की तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके यह बताया है कि वे लोग किस तरीके से अपने क्वालिटी टाइम को इस वक्त व्यतीत करने में लगे हुए हैं।

क्या है तस्वीर में?

 

View this post on Instagram

 

Looks like he is ‘booked’ for the week… While I Instagram ??‍♀️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


जो तस्वीर करीना कपूर की ओर से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई है, उसमें सैफ अली खान के बगल में एक मोमबत्ती भी जलती हुई दिख रही है। इसमें देखा जा सकता है कि सैफ का पूरा ध्यान इस किताब में है और वे पूरी तल्लीनता से इसे पढ़ने में जुटे हुए हैं। बेबो ने एक और भी तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का ड्रेस पहना हुआ है। उनके हाथों में आईफोन भी दिख रहा है, जिससे वे इन मोमेंट्स को कैद करती हुई दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना कपूर ने इसका कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे ये अपना पूरा हफ्ता किताब पढ़ने में ही बिताने वाले हैं, जबकि मैं इंस्टाग्राम पर।

सैफ अली खान की जो तस्वीर दिख रही है, उसमें आप देख सकते हैं कि उनके बाईं ओर उनके बेटे तैमूर की भी बचपन की एक तस्वीर फ्रेम में लगी हुई है। इसमें वे बहुत ही क्यूट नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि यह फोटो तब की है जब उनका जन्म हुआ था। सैफ अली खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवानी जानेमन को अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं, करीना कपूर की बात करें तो वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा करण जौहर की फिल्म तख्त में भी वे दिखेंगी। करीना की हाल ही में इरफान खान के साथ फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम था अंग्रेजी मीडियम और इसमें वे ब्रिटिश पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आई थीं।

पढ़ें Video: फोटो लेने आई फैन पर भड़की करीना कपूर, सोशल मीडिया पर हुई थू-थू, यूजर्स ने बुरी तरह लताड़ा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें।

Back to top button