बॉलीवुड

Video: फोटो लेने आई फैन पर भड़की करीना कपूर, सोशल मीडिया पर हुई थू-थू, यूजर्स ने बुरी तरह लताड़ा

करीना कपूर आये दिन मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा बटोरती हैं तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से. करीना अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. बहुत सी लड़कियां उनके ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना स्टाइल आइकॉन मानती हैं और मानें भी क्यों ना, करीना किसी भी ड्रेस को बड़ी शालीनता से जो कैरी जो करती हैं.

करीना अपने फैंस के बीच बहुत पॉपुलर हैं और उन्हें उनके विनम्र स्वभाव के लिए जाना जाता है. अभिनेत्री अपने किसी भी फैन से बड़े प्यार से मिलती है. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना का एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही वह करीना पर बुरा बर्ताव करने का आरोप लगा रहे हैं. आखिर क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, हाल ही में जब करीना कपूर होली के मौके पर अपने बंगले के बाहर स्पॉट हुईं तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें लेने लगे. इस दौरान उनके साथ तैमूर की केयर टेकर भी नजर आईं. इसी समय का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हुए विडियो में दिखाई देता है कि जब करीना बंगले से बाहर निकलती हैं तो एक फैन उनके पास तस्वीर खिंचवाने के लिए पहुंच जाती है.

 

View this post on Instagram

 

#taimuralikhan after playing holi today ❤ #saifalikhan #kareenakapoorkhan #viralbahayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


विडियो में करीना काफी थकी-थकी नजर आ रही हैं और उनका मूड भी ऑफ दिख रहा है. इस दौरान जब फैन उनसे फोटो की डिमांड करती है तो करीना मना नही करतीं, लेकिन फैन करीना के कुछ ज्यादा ही करीब जाकर खड़ी हो जाती है. फैन का ये बर्ताव करीना को अच्छा नहीं लगता और वह उन्हें डांट देती हैं. हालांकि, इन सब के बावजूद करीना उस महिला फैन के साथ फोटो खिंचवाती हैं और तेजी से वहां से निकल जाती हैं.

इस विडियो को मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. विडियो वायरल होते ही फैंस करीना को उनके बुरे बर्ताव के लिए ट्रोल करने लगे. यूजर्स ने उन्हें नसीहत दी कि कम से कम उन्हें अपने फैंस के साथ तो अच्छा बर्ताव करना चाहिए. वहीं, कुछ करीना के सपोर्ट में भी उतर आएं. उन्होंने कहा जरुरी नहीं कि हर वक्त स्टार्स का मूड अच्छा ही हो. आखिर वह भी इंसान होते हैं.

एक यूजर ने करीना को ट्रोल करते हुए कहा, “इन सितारों को इतनी इम्पोर्टेंस देनी ही क्यों है? तस्वीर खिंचवाने की बात छोड़िये इनसे तो मुस्कुराया भी नहीं जा रहा”. तो एक यूजर ने लिखा, “जिनकी वजह से हिट होते हैं उन्हें ही एटीट्यूड दिखाते हैं. मूड जैसा भी हो आप अपने फैन के साथ ऐसा बर्ताव नहीं कर सकते. क्यों लोग इनके साथ तस्वीरें खिंचवाने को मरते हैं मुझे नहीं पता. मेरे पास मेरा फेवरेट सेलेब आ जाए तब भी ना जाऊं”.

देखें ट्रोलर्स के कमेंट्स-

1.


2.

3.

4.

5.

6.

7.

8.

9.

10.

पढ़ें इस वजह से करिश्मा के साथ करीना ने नहीं की अब तक कोई फिल्म, बेबो का खुलासा हैरान कर देगा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button