बॉलीवुड

इस वजह से करिश्मा के साथ करीना ने नहीं की अब तक कोई फिल्म, बेबो का खुलासा हैरान कर देगा

करीना कपूर और करिश्मा कपूर दोनों बॉलीवुड की अपने समय की सुपरहिट हीरोइनें हैं। दोनों ने ही अपने-अपने दौर में अपनी लाजवाब एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती और अपनी अदा से दर्शकों का दिल जीत लिया है। करिश्मा कपूर और करीना कपूर दोनों ही उस परिवार से नाता रखती हैं, जिसे कि हिंदी सिनेमा में फर्स्ट फैमिली के नाम से जाना जाता है। जी हां, कपूर खानदान की बेटियों ने कभी भी फिल्मों में कदम नहीं रखा था, लेकिन करीना और करिश्मा, जो कि रणधीर कपूर और बबीता की बेटियां हैं, इन्होंने इस परंपरा को तोड़ डाला। ना केवल इन्होंने परिवार के इस नियम को तोड़ा, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद दोनों ने ही अपनी एक खास पहचान बनाई। एक ऐसी पहचान, जिसे पाने के लिए इंडस्ट्री में लोग तरस जाते हैं। करिश्मा कपूर ने जहां 90 के दशक में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं, वहीं करीना कपूर भी इंडस्ट्री में 20 साल से अधिक का वक्त बिता चुकी हैं। हालांकि, अब तक उनकी चमक फीकी नहीं पड़ी है। वैसे, सबसे हैरान जो बात करती है वह यह है कि ये दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनें हैं और सगी बहन भी हैं, पर बड़े पर्दे पर इन दोनों को अब तक साथ में नहीं देखा गया है।

सीक्वल की थी चर्चा

फिल्में तो करीना कपूर ने भी बहुत ही की हैं और करिश्मा कपूर ने भी, लेकिन कभी ऐसा नहीं हुआ कि दोनों बहनों को साथ में किसी फिल्म में देखा गया हो। प्रशंसकों की हमेशा से चाहत रही है कि दोनों बहनों को एक बार बड़े पर्दे पर देखा जाए, लेकिन अब तक ऐसा हो नहीं पाया है। बीच में ऐसी खबरें भी सुनने को मिल रही थीं कि वर्ष 2001 में जो फिल्म जुबैदा आई थी, उसका सीक्वल बनने जा रहा है, जिसमें इन दोनों बहनों को साथ में काम करने के लिए अप्रोच किया गया है। इस खबर को लेकर इसके बाद कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसे में अब भी दोनों को साथ में देखना एक सपना ही बना हुआ है।

करीना ने किया खुलासा

वैसे अब यह पता चल गया है कि आखिर करीना और करिश्मा ने साथ में अब तक कोई फिल्म क्यों नहीं की है? जी हां, करीना कपूर की ओर से पिंकविला को हाल ही में एक इंटरव्यू दिया गया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्या वजह रही है कि दोनों किसी भी फिल्म में अब तक साथ में नहीं दिखी हैं? करीना कपूर ने इस दौरान कहा है कि अपनी बहन लोलो यानी कि करिश्मा कपूर के साथ काम करने की उनकी चाहत तो है, लेकिन अब तक उन्हें ऐसी कोई स्क्रिप्ट ही ऑफर नहीं की गई है, जो कि इन दोनों को पसंद आई हो और जिसमें दोनों साथ में काम कर सकें।

करिश्मा की वापसी

इस इंटरव्यू में करीना ने यह भी कहा है कि किसी फिल्म में काम तो हम दोनों साथ में करना चाहते हैं, मगर अब तक कोई स्क्रिप्ट ही हमारे सामने नहीं आई है, जो हम दोनों को पसंद आ गई हो। यदि कोई हमारे पास अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आता है तो साथ में हम दोनों काम जरूर करना चाहेंगे। जहां तक करीना कपूर की बात है तो फिल्म इंडस्ट्री में वे बेहद सक्रिय दिखाई देती हैं। वहीं, लंबे समय से करिश्मा कपूर फिल्मों की दुनिया से दूर नजर आ रही हैं। वैसे, अपनी वेब सीरीज मेंटलहुड के जरिए करिश्मा कपूर लंबे समय के बाद अब वापसी करने जा रही हैं।

करीना की अगली मूवी

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इमरान खान के साथ अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम वे बहुत जल्द दिखने वाली हैं। इसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई है। बीते वर्ष अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर बेहद सफल रही थी।

पढ़ें बार-बार ‘सौतेली मां’ सुन सुन कर परेशान हो चुकी हैं करीना कपूर, कहा- जब सौतेली मां कहते हैं तो..

Back to top button