बॉलीवुड

बार-बार ‘सौतेली मां’ सुन सुन कर परेशान हो चुकी हैं करीना कपूर, कहा- जब सौतेली मां कहते हैं तो..

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की लोकप्रियता इंडस्ट्री के साथ ही आम लोगों में भी खूब है। इन्हें विदेशों में भी लोग काफी पसंद करते हैं और इन्हें फिल्मों में काम करते 20 साल हो गए हैं। करीना कपूर ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान के साथ शादी की थी और इससे पहले सैफ ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी जिनसे उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान हैं। इस वजह से लोग करीना कपूर को सौतेली मां कहते हैं और इस बात से वे कभी-कभी काफी परेशान भी हो जाती हैं। इस बात का जिक्र उन्होंने खुद किया है।

किस बात से परेशान हैं करीना कपूर

अभिनेत्री करीना कपूर फिल्मों में सक्रिय हैं और इसके साथ ही वे अपना परिवार भी संभालती हैं। काम से जब भी उन्हें समय मिलता है तो वे अपने बेटे तैमूर के साथ समय बिताना पसंद करती हैं। बॉलीवुड की इस हसीना ने सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है और शादीशुदा जिंदगी भी इनकी काफी अच्छी चल रही है लेकिन जब कोई उन्हें सौतेली मां कहता है तो इससे उन्हें काफी दुख होता है।

इस बारे में एक इटंरव्यू में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मैंने हमेशा एक डीवा होने की इमेस से लड़ाई की है। मुझे नहीं पता ये कहां से शुरु हुआ और मुझे लगता है कि ये ‘पू’ किरदार से ही शुरु हुआ होगा और वहीं पर खत्म भी हुआ। लोग हमेशा मुझे इसी तरह से सोचते हैं। शुरु में तो मुझे बहुत गुस्सा आता था लेकिन अब मुझे डीवा के टैग से कोई फर्क नहीं पड़ता है।’ सैफ की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है और सारा के साथ करीना की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। मगर कई बार करीना से ये सवाल पूछा जाता है कि सौतेली मां होने के नाते उनका सारा से रिश्ता कैसा है? इस बात का जवाब देते हुए करीना कहती हैं, ‘लोग अब भी मुझे सौतेली मां कहते हैं और मुझे इस बात की जानकारी नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं है। मैं अपने जीवन को इस तरह नहीं देखती हूं और मुझे लगता है कि किसी को मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बोलना चाहिए।’

करीना कपूर के साथ अक्सर सैफ के दोनों बच्चों को देखा जाता है और तस्वीरों को देखकर लगता है कि उनकी सारा और इब्राहिम के साथ बॉन्डिंग अच्छी होगी। करीना भी उन्हें बहुत अच्छे से ट्रीट करती हैं और उनका आपसी संबंध अच्छा है। करीना कपूर ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म रिफ्यूजी से की थी लेकिन इन्हें पहचान इसी साल रिलीज हुई फिल्म मुझे कुछ कहना है से मिली।

इसके बाद करीना ने कभी खुशी कभी कमी, मैं प्रेम की दीवानी हूं, फिदा, जब वी मेट, चमेली, एतराज, हीरोइन, थ्री इडियट्स, बॉडीगार्ड, बजरंगी भाईजान और गुड न्यूज जैसी सुपरहिट फिल्में कीं। करीना की आने वाली फिल्म तख्त और लालसिंह चड्ढा है।

Back to top button