बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन ने उतारे कपड़े और जमकर मचाया हुड़दंग, वायरल हो रहीं होली की तस्वीरें

होली के रंग-बिरंगे त्योहार को देशभर में धूमधाम से मनाया गया है। विशेषकर उत्तर भारत में तो होली को लेकर एक अलग ही तरह का जुनून देखने को मिल जाता है। ऐसे में जो कोई भी उत्तर प्रदेश में होली के दौरान रहता है, यहां के रंग में रंग भरे त्योहार में वह रंग ही जाता है। बिल्कुल ऐसा ही बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में उनकी इस फिल्म की शूटिंग हो रही है। वैसे उनके हाथ में चोट लगी है। यही वजह है कि होली का मजा उठाने में उन्हें दिक्कत महसूस हुई है।

पोस्ट की ये फोटो

भले ही हाथ में चोट लगे होने की वजह से होली का मजा कार्तिक आर्यन ठीक से ना उठा पाए हों, लेकिन उन्होंने कॉलेज टाइम के दौरान होली मनाए जाने का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके पुराने दिनों में होली मनाए जाने का मजा जरूर ले लिया है। उन्होंने जो फोटो यहां पोस्ट की है, उसे देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे कि इस फोटो में कार्तिक आर्यन हैं कहां? उनके द्वारा पोस्ट की गई इस फोटो में कार्तिक आर्यन को बिल्कुल अलग ही तरह के रंग-रूप और अंदाज में भी देखा जा सकता है। फोटो को देखकर हर कोई इसमें कार्तिक आर्यन को पहचानने की कोशिश में जुटा हुआ नजर आ रहा है।

कैप्शन में लिखा

 

View this post on Instagram

 

बुरा ना मानो होली है !! #HostelKiHoli ??‍? Always been a shy guy?? Aur yahan Anees sir khelne hi nahi de rahe ? #BhoolBhulaiyaa2 #Shoot #HappyHoli ?

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने पुराने दिनों को याद किया है। उन दिनों की यादों को ताजा करते हुए अपने फैंस को बॉलीवुड अभिनेता ने ढेरों शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करने के बाद इसके कैप्शन में ‘बुरा ना मानो होली है’ लिखा है। साथ ही कार्तिक आर्यन ने यह भी लिखा है कि वे हमेशा से एक शर्मीले लड़के रहे हैं। साथ ही कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि अनीस सर उन्हें यहां होली खेलने ही नहीं दे रहे हैं। अंत में होली की शुभकामनाएं लिखते हुए बॉलीवुड अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को होली की बधाई दी है।

शिल्पा शेट्टी का वायरल वीडियो


केवल कार्तिक आर्यन ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का भी होली वाला एक वीडियो सोशल मीडिया में इस वक्त जबरदस्त तहलका मचा रहा है। शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की ठुमका क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। अपने इस वीडियो में भी शिल्पा शेट्टी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। यह एक टिक टॉक वीडियो है। फिर भी सोशल मीडिया में जब से उनका यह वीडियो सामने आया है, लोग न केवल इस वीडियो को देखकर पसंद कर रहे हैं, बल्कि वे इस वीडियो पर तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं देते हुए इस वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में होली के रंग में शिल्पा शेट्टी पूरी तरह से डूबी हुई नजर आ रही हैं और उनका ठुमका देखते ही बन रहा है।

नाकाम रही पिछली मूवी

कार्तिक आर्यन की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर उनकी यह फिल्म उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रही। इस फिल्म में उन्हें सारा अली खान के साथ देखा गया। फिल्म में दो दौर की प्रेम कहानी देखने को मिली थी, लेकिन फिल्म इसके बावजूद दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही। हालांकि, कार्तिक आर्यन शुरू में फिल्म के ज्यादा न चल पाने की वजह से थोड़े निराश बताए जा रहे थे, लेकिन अब उन्हें देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने इसे अब पीछे छोड़ दिया है और वे आगे बढ़ चुके हैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के साथ। फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन की भी प्रमुख भूमिका है और उन्हें इस फिल्म से ढेरों उम्मीदें भी होंगी।

पढ़ें अमृता की शादी में ब्राइड्स मेड्स बनी थीं मलाइका और करीना, पहनी थी सेम टू सेम ड्रेस- फोटो वायरल

Back to top button