बॉलीवुड

अमृता की शादी में ब्राइड्स मेड्स बनी थीं मलाइका और करीना, पहनी थी सेम टू सेम ड्रेस- फोटो वायरल

बॉलीवुड में बहुत कम लोग एक-दूसरे के दोस्त बन पाते हैं. यहां अधिकतर लोग एक-दूसरे से कंपीट करते ही देखे जाते हैं. खासकर अभिनेत्रियों के बीच प्रतिस्पर्धा खूब देखने को मिलती है. अभिनेता तो फिर भी दोस्त बन जाते हैं, लेकिन अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती कम ही हो पाती है. लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में एक गर्ल गैंग काफी फेमस है और ये गैंग आये दिन मस्ती करते हुए देखी जाती है. जी हां, आपने सही पहचाना हम मलाइका अरोड़ा और उनकी गर्ल गैंग की बात कर रहे हैं.

बता दें, मलाइका के इस गर्ल गैंग में छोटी बहन अमृता अरोड़ा, करिश्मा कपूर और करीना कपूर हैं.  ये सभी एक-दूसरे की पक्की सहेलियां हैं और अक्सर साथ देखी जाती हैं. इन चारों की एक साथ आये दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती हैं. चारों कभी घूमते-फिरते तो कभी पार्टी करते हुए दिखाई देती हैं. फंक्शन आदि में भी ये सभी एक-दूसरे के आस पास ही नजर आती हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका और अमृता सगी बहनें हैं और इनकी बेस्ट फ्रेंड करीना और करिश्मा कपूर हैं. एक दूसरे के हर फैमिली फंक्शन में इन सभी को एक साथ स्पॉट किया जाता है. शादी से लेकर बर्थडे तक में ये चारों एक साथ दिखती हैं. इनके बीच में कमाल की बॉन्डिंग है. ऐसे में हाल ही में अमृता अरोड़ा की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें करीना और मलाइका ब्राइड मेड्स बनी हैं.

कल यानी 4 मार्च को अमृता अरोड़ा की सालगिरह थी और इस मौके पर उन्होंने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. सालगिरह के ख़ास मौके पर अमृता अरोड़ा ने शादी के एल्बम से कुछ तस्वीरों को अपने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो गईं.

जो तस्वीर सबसे ज्यादा वायरल हो रही है उसमें करीना और मलाइका एक ही ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा बीच में खड़ी हैं और मलाइका-करीना उनके अगल-बगल हैं. मलाइका और करीना ने सेम टू सेम पीच-ब्राउन कलर का गाउन पहना है. साथ ही दोनों का हेयरडू भी काफी अच्छा है. वहीं, अमृता वाइट कलर के गाउन में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में करिश्मा गायब दिखीं.

 

View this post on Instagram

 

What was,still is ❤️ ! 11 years and a whole lotta more to go ?❤️ Happppy anniversary @shaklad #wegotthisbaby ?

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on


बता दें, ये अमृता की 11वीं शादी की सालगिरह थी, जिसे सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर किया. साथ ही उन्होंने अपने पति को सोशल मीडिया के जरिये स्पेशल बधाई भी दी. जिस तरह से अमृता, मलाइका, करिश्मा और करीना एक साथ मिलने पर धमाल मचाती हैं, ठीक उसी तरह अमृता द्वारा शेयर की गयी ये तस्वीरें भी धमाल मचा रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में बिज़नेसमैन शकील लदाक से शादी की थी. ख़बरों की मानें तो अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थीं, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में ये शादी रचानी पड़ी. शादी के बाद उन्होंने तुरंत घोषणा भी कर दी थी कि वह मां बनने वाली हैं.

पढ़ें मां करिश्मा और मौसी करीना से ज्यादा स्टाइलिश हैं समायरा, 14 साल की उम्र में लगती हैं खूबसूरत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button