बॉलीवुड

मां करिश्मा और मौसी करीना से ज्यादा स्टाइलिश हैं समायरा, 14 साल की उम्र में लगती हैं खूबसूरत

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स का जमावड़ा लगा है, जिसमें कुछ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं तो कुछ सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी बता रहे हैं। पिछले दिनों कपूर खानदान से भी एक स्टारकिड की तस्वीर खूब वायरल हुई और ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर हैं। कपूर खानदान के फैमिली फंक्शन में करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों और बहन करीना कूपर के साथ पहुंचीं और यहां मीडिया के कैमरे से बिल्कुल बच नहीं पाईं। जब लोगों की नजर करिश्मा की बेटी पर पड़ी तो लोग देखते रह गए। मां करिश्मा और मौसी करीना से भी स्टाइलिश समायरा लगीं और वे चर्चा का विषय बन गईं।

14 साल की उम्र में बेहद स्टाइलिश हैं समायरा

करीना कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस मानी जाती हैं लेकिन उनकी भांजी समायरा उन्हें बराबर की टक्कर देने वाली हो गई हैं। समायरा की कुछ तस्वीरें मीडिया के जरिए सामने आईं जिन्हें यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और वे सच में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिछले दिनों एक तस्वीर सामने आईं जिसमें रेड कलर की लॉन्ग ड्रेस में समायरा काफी अच्छी लग रही थीं, करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ अक्सर आउटिंग पर जाती हैं और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर भी करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Beautiful @therealkarismakapoor With her kids celebrate #Christmas with family. Dress – @closet_london . . #ootd #karismakapoor #samairakapoor #astarreallife

A post shared by A Stars Real Life (@astarreallife) on

 

View this post on Instagram

 

Twinning with my baby doll ?❤️? in @manishmalhotra05 @mmalhotraworld #familywedding

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


समायरा कपूर का जन्म साल 2005 में दिल्ली में हुआ था और इनके पिता संजय कपूर एक बिजनेसमैन हैं जो कि दिल्ली में रहते हैं। करिश्मा और संजय कपूर की शादी साल 2003 में हुई थी। इसके बाद इन्हें दो बच्चे भी हुए लेकिन करिश्मा कपूर ने साल 2016 में संजय से तलाक लेकर अकेले रहने का फैसला किया और मुंबई आ गईं। खबरें कुछ ऐसी थीं कि संजय का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर था और करिश्मा कपूर ने संजय को कई बार चेतावनी भी दी थी कि सब ठीक हो जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

करिश्मा कपूर मुंबई में अपने माता-पिता के साथ रहती हैं और अपने बच्चों समायरा-कियान की जिम्मेदारी संभाली हैं। करिश्मा कपूर अपना बिजनेस भी करती हैं इसके अलावा उनका एक होम प्रोडक्शन भी है। करिश्मा कपूर खुद 90 के दशक में राजा हिंदुस्तानी, दिल तो पागल है, कूली नंबर-1, बीवी नंबर-1, हीरो नंबर-1, जीत, जुड़वा, राजा बाबू, अनाड़ी, हम साथ-साथ हैं, अंदाज अपना-अपना, दुल्हन हम ले जाएंगे, हसीना मान जाएगी, जिगर, खुद्दार, साजन चले ससुराल, दुलारा, सुहाग, रक्षक, सपूत जैसी सुपरहिट फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी हैं। करिश्मा से जब उनकी बेटी के एक्ट्रेस बनने के बारे में पूछा जाता है तो उनका जवाब यही होता है कि उनकी बेटी जो बनना चाहे उसकी मर्जी है फिलहाल अभी वो अपनी पढ़ाई कर रही हैं और अपने करियर के बारे में सोचने की उन्हें पूरी छूट है।

Back to top button