बॉलीवुड

काम्या पंजाबी ने शेयर की रिसेप्शन की तस्वीरें, साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी नई नवेली दुल्हन

बीते 10 फरवरी को टीवी की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने शलभ डांग से शादी की है. दोनों की शादी और सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. काफी समय से काम्या अपनी शादी को लेकर चर्चा में थीं. बता दें, काम्या की तरह शलभ भी तलाकशुदा हैं और उनका एक 10 साल का बेटा भी है.

हाल ही में काम्या ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये शादी के डेट की अनाउंसमेंट की थी. उन्होंने लिखा था कि, “यहां अपनी फेवरेट तस्वीर और अपने फेवरेट इंसान के साथ अपनी फेवरेट डेट अनाउंस कर रही हूं, 10 फरवरी 2020, हमें आशीर्वाद दें हमारे नए सफर और नई शुरुआत के लिए”.

 

View this post on Instagram

 

Meet the New Me Mrs Kamya Shalabh Dang ❤️ #shubhmangalkasha @shalabhdang @theglamweddingofficial Shalabh’s outfit @millionairebombay Jewellery @om_jewellers

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on


धूमधाम से शादी होने के बाद काम्या और शलभ ने मुंबई में अपना पहला रिसेप्शन दिया. इसके बाद कपल ने अपना दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में दिया. सगाई, शादी की तस्वीरों और विडियो के बाद दिल्ली वाले रिसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अपने दिल्ली वाले रिसेप्शन में काम्या पर्पल रंग के सिंपल साड़ी में नजर आईं.

साड़ी को स्टाइलिश लुक देने के लिए उन्होंने ब्रोकेड ब्लाउज कैरी किया था. लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने हल्की-फुल्की ज्वेलरी डाली थी और मिनिमल मेकअप किया था. लुक को बेहद सिंपल रखने के बावजूद काम्या बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं, उनके पति शलभ डांग ब्लैक कलर के सूट में नजर आये. ब्लैक सूट में शलभ भी काफी हैंडसम दिख रहे थे. काम्या और शलभ की रिसेप्शन पार्टी में छोटे पर्दे के कई जाने-माने सितारों ने भी शिरकत की थी. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए दिल्ली वाले रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें लेकर आये हैं.

बता दें, काम्या पंजाबी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. काम्या ने ‘बिग बॉस 7’ में बतौर कंटेस्टेंट आकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन 2013 में उनका तलाक हो गया. तलाक के बाद 40 साल की काम्या अपनी बेटी आरा के साथ रहती थीं. इसी बीच उनकी मुलाक़ात शलभ से हुई और बात दोस्ती से शुरू होकर शादी तक पहुंच गयी.

कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में शलभ के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए काम्या ने कहा था कि, “मैंने शलभ को फ़रवरी में तब कांटेक्ट किया जब मेरे एक दोस्त ने मुझे हेल्थ प्रॉब्लम्स को लेकर उनसे बात करने को कहा. हमने करीब डेढ़ महीने एक-दूसरे से बात की और उन्होंने मुझे शादी के लिए प्रपोज कर दिया”. गौरतलब है कि शलभ पेशे से एक डॉक्टर हैं.

काम्या ने आगे कहा था कि, “शादी करना मेरे लिए एक बड़ा फैसला था. इसलिए मैंने इस बारे में सोचने के लिए पूरा समय लिया. एक नाकाम शादी और कई बार दिल टूटने के बाद मैंने शादी और प्यार के बारे में सोचना ही छोड़ दिया था. एक समय ऐसा था जब मैं शादी के खिलाफ थी. लेकिन शलभ ने शादी में मेरा विश्वास जगाया. अब मैं 16 साल की बच्ची की तरह उसके प्यार में हूं”.

पढ़ें शादी के लिए नहीं मिल रहा था इस IAS ऑफिसर को समय, फिर इस तरह बनाया IPS पार्टनर को दुल्हन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button