बॉलीवुड

पहली बार आलिया को चूमते दिखे रणबीर कपूर, अर्जुन-मलाइका ने भी किया ये काम, फोटो हो रही वायरल

आलिया और रणबीर काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस वजह से यह कपल काफी सुर्ख़ियों में भी रहता है. इनके अलावा अगर और कोई कपल चर्चा बटोर रहा है तो वह है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता. मलाइका और अर्जुन भी काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इतना ही नहीं दोनों ने तो अपने रिलेशनशिप को लोगों के सामने स्वीकार भी कर लिया है. ऐसे में इन दोनों कपल्स के फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है. वह अपने पसंदीदा जोड़ी को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. लेकिन लगता है अभी चारों में से कोई भी शादी के मूड में नहीं है. तभी तो जब भी इनसे शादी के बारे में सवाल किया जाता है, कोई न कोई बहाना बनाकर टाल देते हैं.

हाल ही में एक इन्स्टाग्राम स्टोरी काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में दोनों कपल एक-दूसरे को किस कर रहे हैं. इस स्टोरी को नताशा पूनावाला ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. बता दें, नताशा आलिया की दोस्त हैं. आलिया के जन्मदिन पर नताशा ने इस स्टोरी को अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंने आलिया को जन्मदिन की बधाई देने के लिए इस तस्वीर का इस्तेमाल किया था. न्यूयॉर्क में इस तस्वीर को लिया गया था. रणबीर-आलिया और मलाइका-अर्जुन की यह तस्वीर देखकर यकीनन आपका दिन बन जाएगा.

रणबीर ने किया आलिया को किस

शायद ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब रणबीर कपूर आलिया भट्ट को ऐसे सरेआम किस कर रहे हैं. रणबीर के प्रति आलिया तो कई बार प्यार जताते हुए देखी जा चुकी हैं, लेकिन रणबीर का ये रूप पहली बार देखने को मिला है. रणबीर पहली बार इतने रोमांटिक नजर आ रहे हैं. हालांकि, अर्जुन और मलाइका इससे पहले भी एक-दूसरे को किस करते हुए देखे गए हैं. बता दें, इस तस्वीर में नताशा पूनावाला भी बैकग्राउंड में नजर आ रही हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, प्रतीक बब्बर भी मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में मौनी रॉय नेगेटिव रोल में दिखाई देंगी. यह फिल्म तीन भागों में बन रही है, जिसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

वहीं, हाल ही में अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीती चोपड़ा हैं. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिबाकर बनर्जी हैं. फिल्म 20 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे कर दिया गया है. फ़िलहाल मेकर्स की तरफ से रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गयी है. बता दें, दूसरी बार यह कपल एक-दूसरे के साथ काम कर रहा है. पहली बार दोनों ‘इश्कजादे’ में नजर आये थे, जो इनकी की डेब्यू फिल्म थी.

पढ़ें जब महेश भट्ट की वजह से सबके सामने फूट-फूटकर रोईं थी आलिया, पापा ने कर दी थी दिल दुखाने वाली बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button