बॉलीवुड

शहनाज को देख रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सुबह 7 बजे तक थामे रहे शहनाज का हाथ, तस्वीर वायरल

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की फेमस जोड़ी सीडनाज़ यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) आज भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. बिग बॉस में इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को बड़ी पसंद आई थी. खासकर सिद्धार्थ का रूठना और शहनाज का मनाना बड़ा ही क्यूट लगता था. इनकी आपस में कई बार लड़ाई भी होती थी लेकिन फिर प्यार भी हो जाता था. बिग बॉस के समाप्त हो जाने के बाद सीडनाज के फैंस इन्हें एक साथ देखने के लिए तरस गए थे. ऐसे में अब इन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं.

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज की एक तस्वीर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इस फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी ख़ास दोस्त शहनाज गिल का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. ये नजारा देखने में भी बड़ा रोमांटिक हैं. बारिश का सीन हैं, सीडनाज भीगे हुए हैं और एक दुसरे का हाथ पकड़ हुए हैं. इसके साथ ही दोनों आँखों में आँखें डाल एक दुसरे को प्यार से निहार रहे हैं. ये फोटो सीडनाज के फैंस का दिल जित रही हैं.


इस फोटो को देख आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर ये चक्कर क्या हैं? कहीं सिद्धार्थ और शहनाज रियल लाइफ कपल तो नहीं बन गए? तो चलिए हम इस राज पर से भी पर्दा उठाए देते हैं. दरअसल ये फोटो सिद्धार्थ और शहनाज के एक आगामी म्यूजिक विडियो की झलक हैं. ये दोनों मड आइलैंड पर इस म्यूजिक विडियो की शूटिंग कर रहे हैं. इन्स्टाग्राम पर एक यूजर ने जानकारी देकर बताया कि सिद्धार्थ और शहनाज 15 मार्च की सुबह 7 बजे तक भर बारिश में शूट करते रहे थे.

उधर सिद्धार्थ और शहनाज को इस रोमांटिक अंदाज़ में देख फैंस बड़े खुश हो रहे हैं. फैंस के सब्र का बाँध टूट रहा हैं. वे जल्द से जल्द सीडनाज को रोमांस करता देखना चाहते हैं. हालाँकि ये म्यूजिक विडियो रिलीज कब किया जाएगा इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं हैं. जानकारी के अनुसार इस म्यूजिक विडियो को कौशल जोशी प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इसका गाना दर्शन रावल ने गाया हैं.

गौरतलब हैं कि बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच की नजदीकियां देख सभी को यही उम्मीद थी कि बाहर आने के बाद भी ये दोनों रियल लाइफ कपल बन जाएंगे. हालाँकि ऐसा नहीं हुआ हैं. सिद्धार्थ ने एक इंटरव्यू में कहा हैं कि वे अभी भी सिंगल हैं और उनका फिलहाल शादी करने का भी कोई इरादा नहीं हैं.

बिग बॉस के अंदर भी शहनाज सिद्धार्थ के प्यार में पागल दिखती थी. वे शो के अंदर कई बार अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी थी, लेकिन सिद्धार्थ का यही कहना था कि वे और शहनाज सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में हम ये भी कह सकते हैं कि ये एक तरफ़ा प्यार था. अब देखने वाली बात ये होगी कि आने वाले समय में भी सिद्धार्थ और शहनाज के बीच का ये स्पेशल रिश्ता कायम रहता हैं या नहीं. फिलहाल तो शहनाज ‘मुझ से शादी करोगे’ नाम के रियलिटी शो में नजर आ रही हैं.

Back to top button