बॉलीवुड

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बने पहली लक्जरी कार के मालिक, खुद के पैसों से खरीदी इतनी महंगी गाड़ी

अपनी दमदार बॉडी के साथ जबरदस्त एक्शन सीन और शानदार तरीके से डांस करने के लिए टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बना चुके हैं। कम ही समय में टाइगर श्रॉफ ने काफी लोकप्रियता बटोर ली है। उनकी लोकप्रियता तो इस वक्त चरम पर है ही, मगर साथ में बॉक्स ऑफिस पर भी उनकी तूती बोल रही है और उन्होंने खुद को साबित करके दिखा दिया है। इस तरह से टाइगर श्रॉफ अब सफलता की सीढ़ियां चढ़ते देखे जा रहे हैं।

मूवी ने चखा सफलता का स्वाद

टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कारोबार कर रही है। पहले ही तीन दिनों के अंदर फिल्म 50 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही। फिल्म की सफलता से टाइगर श्रॉफ भी बहुत ही उत्साहित नजर आ रहे हैं। उन्होंने फिल्म की कामयाबी को भुनाते हुए और इसका मजा लेते हुए अपने आपको एक बड़ा ही शानदार तोहफा भी दे डाला है।

खरीदी ये लग्जरी कार

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज की एक नई कार के साथ टाइगर श्रॉफ को हाल ही में मुंबई में देखा गया है। उनकी यह लग्जरी कार सफेद रंग की है। उन्हें इस कार के साथ देखकर यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि इतने हैंडसम अभिनेता के लिए यह कार पूरी तरीके से परफेक्ट है। वैसे, टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ को भी लग्जरी गाड़ियों का बड़ा ही शौक रहा है। ऐसे में टाइगर श्रॉफ भी बिल्कुल अपने पिता की तरह उनके पदचिन्हों पर चलते हुए लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन बढ़ाने में लगे हुए हैं।

अब तक थे इस कार के साथ

ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि अपनी खुद की कमाई से टाइगर श्रॉफ ने इस कार को खरीदा है। इससे पहले टाइगर श्रॉफ के पास जैगुआर एसएस नामक कार थी। वर्ष 2017 से टाइगर श्रॉफ के पास यह कार थी, जिसके बारे में बताया जाता है कि भारत में मुश्किल से 100 लोगों के पास ही इस वक्त यह कार मौजूद है। इस कार के बारे में यह भी बताया जाता है कि इसे टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने दरअसल खरीदा था।

कीमत भी जान लें

टाइगर श्रॉफ ने जो नई कार को खरीदा है, एक्स शोरूम कीमत इसकी 49 लाख रुपये बताई जा रही है। सबसे बड़ी बात है कि इस कार में सभी आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं और यह पूरी तरह से एक लग्जरी कार है। कार में रिमोट कंट्रोल पार्किंग जैसे आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। इस कार को खरीदने के साथ ही टाइगर श्रॉफ के चेहरे पर उभर रही खुशी साफ देखने को मिल रही है।

आने वाली फिल्में

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों की यदि बात की जाए तो वे फिल्म रेंबो के साथ हीरोपंती 2 की तैयारियों में इन दिनों जुटे हुए बताए जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक दोनों ही फिल्मों की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है और टाइगर श्रॉफ भी इसके लिए कमर कस चुके हैं।

पढ़ें टाइगर ने बर्थडे पर श्रद्धा कपूर को दिया खास सरप्राइज, रोड पर ही करने लगे ये काम- देखें विडियो

Back to top button