बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड संग दूसरी शादी करने जा रही है टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

बॉलीवुड के बाद अब टेलीविजन इंडस्ट्री में शादी दौर शुरु हो चुका है। एक के बाद एक टीवी एक्टर या एक्ट्रेस की शादी की खबरें मीडिया के सामने आ रही है। अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने काफी सुर्खियां बटोरी है। अभी हाल ही में कुछ दिन पहले टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के अपने ब्वॉयफ्रेंड शलभ डांग संग सात फेरे लेने की खबर शांत भी नहीं हुई थी की अब एक और अभिनेत्री के शादी करने की खबरे सामने आने लगी हैं। दरअसल, इस अभिनेत्री ने अपनी शादी का खुलाआम ऐलान करते हुए कहा है कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। आपको बता दें कि यह मशहूर अभिनेत्री नौ साल के रिश्ते के बाद अब अपने को-एक्टर के साथ शादी करने जा रही हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री पूजा बनर्जी की। टीवी कपल पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा, बहुत लंबे समय से रिलेशन में हैं, जिन्होंने अगस्त 2017 में एक-दूसरे के साथ एक समारोह में अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति और भारती सिंह सहित कई मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में सगाई की थी। तब से, इस जोड़ी के प्रशंसक उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब उनके लिए अच्छी खबर सामने आई है। रविवार (8 मार्च) को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, ‘जग जननी मां वैष्णो देवी – कहानी माता रानी की’ अभिनेत्री ने आखिरकार मंगेतर कुणाल के साथ अपनी शादी की घोषणा कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

BIG NEWS ON THIS WOMEN’S DAY I WANT TO SHARE THIS WITH ALL OF YOU @kunalrverma U COMPLETE ME I HAVE BEEN A DAUGHTER A SISTER A FRIEND A GIRLFRIEND AND NOW FINALLY GOING TO BE A WIFE ITS TIME TO BE TOGETHER FOREVER SO ARE FINALLY GETTING MARRIED . NEED ALL OF YOUR BEST WISHES ??

A post shared by Puja Banerjee (@banerjeepuja) on

हाल ही में स्टार भारत के पौराणिक शो के साथ ‘वैष्णो देवी’ के रूप में टीवी पर अपनी वापसी करने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है कि वह ‘पत्नी बनने जा रही है।’ हालांकि, इस कपल ने अभी तक अपने शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है। अभिनेत्री पूजा बनर्जी को आप पार्वती, वृंदा और कई अन्य नामों से भी जानते होंगे। अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने अपनी शादी का ऐलान खुद किया है और सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि वो जल्दी ही अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल वर्मा के साथ शादी करने वाली हैं।

अपनी शादी का ऐलान करते हुए पूजा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि, ‘इस महिला दिवस के दिन मैं आप सबके साथ एक बड़ी खबर शेयर करना चाहती हूं। कुणाल वर्मा तुमने मेरी जिंदगी पूरी की है। मैं एक बेटी थी, एक बहन, एक गर्लफ्रेंड और अब फाइनली एक पत्नी बनने जा रही हूं। यह समय हमेशा के लिए एक होने का है। तो हम फाइनली शादी कर रहे हैं। आप सभी की शुभकानाओं की जरूरत है।’

आपको बता दें कि पूजा और कुणाल वर्मा करीब नौ सालों से रिलेशनशिप में हैं। और दोनों की मुलाकात टीवी सीरियल ‘तुझ संग प्रीत लगाई सजना’ के दौरान हुई थी। ऐसा कहा जाता है कि तभी से दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। आपको बता दें कि कुणाल कई टीवी सीरियल्स में छोटे-मोटे किरदार में नजर आ चुके हैं। आपने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ टीवी सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में भी देखा होगा। पूजा गोविंदा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं। आपबता दें कि यह पूजा की दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी अर्नोय चक्रवर्ती से हुई थी लेकिन कुछ ही दिनों मे दोनों का तलाक हो गया था।

Back to top button