बॉलीवुड

अक्षय कुमार की हीरोइन ने शेयर की फोटो तो फैन्स बोले, प्लीज मुझे दे दो ये टी-शर्ट

तमन्ना भाटिया दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़ी ही लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया में भी उन्हें बहुत प्यार मिलता हुआ नजर आता है। हाल ही में तमन्ना भाटिया की ओर से एक फोटो शेयर किया गया है। इस फोटो में उन्हें हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए देखा जा रहा है। अंग्रेजी में कुछ इस पर लिखा हुआ है, जिसे वे दिखा रही हैं। इसका हिंदी में मतलब यह है कि सोमवार को चलिए एक और शुक्रवार बना देते हैं। इसका मतलब यह है कि खूब मस्ती और मन लगाकर हम अब काम करते हैं। इस फोटो को उन्होंने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरा टी-शर्ट ही सब बयां कर रहा है।

कमेंट्स की आई बाढ़

 

View this post on Instagram

 

My T-shirt says it all! ?#mondaymoods #MakingMondayAnotherFriday

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया की ओर से अपनी इस तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद इस पर कमेंट्स की तो बाढ़ सी आ गई है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा है, वह कमेंट करने से पीछे नहीं हट रहा है। किसी ने इसे लेकर कहा है कि बिल्कुल ऐसी ही टी-शर्ट उसके पास भी है, तो किसी ने कह दिया है कि बस अब यही वाली टी-शर्ट उसे भी चाहिए। कई फैंस ने तो तमन्ना भाटिया से यहां अनुरोध तक कर दिया है कि प्लीज यह टी-शर्ट मुझे दे दीजिए। तमन्ना की इस तस्वीर को अब तक 5 लाख से भी अधिक लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है।

तमन्ना भाटिया को असल जिंदगी में हरा रंग बहुत ही पसंद आता है। इसका पता इसी बात से लगता है कि उन्हें अक्सर हरे रंग की ही कपड़ों में तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है। इसके अलावा जिन आउटफिट में वे तस्वीरें शेयर करती हैं, वे भी बहुत जबरदस्त रहती हैं। तमन्ना भाटिया जो भी तस्वीरें सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट करती हैं, उन्हें उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरें देखते ही देखते वायरल भी हो जाती हैं।

वैसे एक उत्तर भारतीय परिवार से ही तमन्ना भाटिया नाता रखती हैं। वे मुंबई में पली-बढ़ी हैं। जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्होंने हिंदी फिल्मों में ही काम किया था। कई हिंदी गानों के एल्बम में भी तमन्ना भाटिया काम कर चुकी हैं। हालांकि, उन्हें हिंदी फिल्मों में जब काम करके संतुष्टि नहीं मिली तो तमिल और तेलुगू फिल्मों का उन्होंने रुख कर लिया था। तमन्ना भाटिया की सबसे मशहूर और लोकप्रिय फिल्मों की बात करें तो इनमें बाहुबली, अयान, पैरा, सिरूथई, रिबेल, से रा नरसिम्हा रेड्डी और धर्मा दुरई आदि शामिल हैं।

दक्षिण भारतीय फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी तमन्ना भाटिया को काम करते हुए देखा जा चुका है, लेकिन वे फिल्में ज्यादा कामयाब नहीं हो सकीं। अक्षय कुमार के साथ उन्होंने फिल्म इंटरटेनमेंट में काम किया था तो अजय देवगन के साथ फिल्म हिम्मतवाला में वह नजर आई थीं। इसके अलावा सैफ अली खान की फिल्म हमशकल्स में भी उन्होंने काम किया था। शुरुआत में उन्होंने चांद सा रोशन चेहरा नामक हिंदी फिल्म में काम किया था। खामोशी नामक हिंदी फिल्म में भी तमन्ना भाटिया को देखा गया था। इस वर्ष तमन्ना भाटिया बोले चूड़ियां नामक फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग दिखेंगी।

पढ़ें वीडियो: धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा है रणबीर-आलिया का प्यार, आलिया के हाथ में दिखा इस बात का सबूत

Back to top button