बॉलीवुड

वीडियो: धीरे-धीरे परवान चढ़ रहा है रणबीर-आलिया का प्यार, आलिया के हाथ में दिखा इस बात का सबूत

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 8 सालों में जो लोकप्रियता हासिल की है वो सालों मेहनत करने के बाद भी लोगों को नसीब नही होती है। आलिया भट्ट ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में देकर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर दिया है। अब वे अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर खबरों में हैं और इससे ज्यादा इनकी लोकप्रियता रणबीर कपूर के साथ नजदीकियों को लेकर है। हाल ही में आलिया को स्पॉट किया गया और उनके फोन में ऐसा लगा कि वॉलपेपर पर रणबीर कपूर की तस्वीर लगी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बुरी तरह से वायरल हो रहा है।

आलिया ने सच में लगाई है रणबीर की तस्वीर?

बुधवार रात आलिया भट्ट अपनी फ्रेंड अकांक्षा रंजन की फिल्म गिल्ट की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंची। सफेद रंग की ड्रेस में आलिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। आलिया यहां अपनी मां सोनी रजदान और बहन शाहीन भट्ट के साथ आई थीं। आलिया इस दौरान मीडिया का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रही हैं। इसी के साथ लोगों ने उनके फोन को भी जरा गौर से देखा, दरअसल थिएटर की तरफ जाते हुए आलिया भट्ट अपना फोन हाथ में ली थीं और उसमें एक तस्वीर लगी थी जिसमें एक लड़का और लड़की थे। उनके फोन के वॉलपेपर को देखकर सोशल मीडिया पर चर्चे आ गए कि आलिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर की फोटो लगाई होगी।

 

View this post on Instagram

 

#Repost @ranbir_aliaa (with @report.for.insta) … She wallpaper ?❤?❣? aww [email protected] Follow me @ranbir_aliaa ?? #ranbir_aliaa #RanbirKapoor #aliaabhatt picture ??? ?❤ Lovebirds . @aliaabhatt #ranbirkapoor #aliabhatt #ranlia . #RanLia ? #ranbir_aliaa #aliaabhatt #RanbirKapoor • ??PLEASE DOUBLE TAP FOR THIS MOMENT❤❤❤❤?? Please Like and Follow Me Guys?????? Id _ @ranbir_aliaa Id _ @ranbir_aliaa Id _ @ranbir_aliaa Id _ @ranbir_aliaa • #aedilhaimushkil #filmfareawards2019 #padmaavat #sanju #gullyboy #kalank #brahmastra #ranbir_aliaa #RanbirAlia #RanDeep #RanLia #ranbirdeepika #ranbirkapoor #aliabhatt #deepikapadukone #priyankachopra #kareenakapoor #ranveersingh #katrinakaif #shraddhakapoor #sonamkapoor #anushkasharma • @neetu54 @riddhimakapoorsahniofficial @aliaabhatt

A post shared by Ranbir kapoors Biggest fan (@ranbir_kapoorlovers) on

वो तस्वीर साफतौर पर नहीं सामने आई लेकिन लोगों ने अंदाजा लगा लिया है। रणबीर और आलिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और इसका खुलासा दोनों अलग-अलग तरह से मीडिया के सामने किया है। आलिया ने रणबीर को ऑफिशिली आई लव यू बोला था जब वे एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं, और ऑडियंस में बैठे रणबीर उन्हें देखकर मुस्कुराए और एक फ्लाइंग किस भी की। इस वीडियो के बाद से ये खबर और गर्म हो गई कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट को सीरियसली डेट कर रहे हैं।

मीडिया में कई बार खबर आई कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी कर सकते हैं लेकिन कब करेंगे इसके बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुकेश अंबानी के कई फंक्शन में साथ पहुंचे और इंडस्ट्री के बाकी इवेंट्स में साथ ही जाते हैं। रणबीर को अक्सर भट्ट हाउस में उनकी फैमिली के करीब देखा गया है वहीं आलिया ऋषि कपूर को देखने अमेरिका गई थीं और उनके वापस आने पर वेलकम पार्टी भी ऑर्गनाइज की थीं।

आपको बता दें कि भट्ट परिवार में जन्मी आलिया फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। उन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर (2012) में मुख्य भूमिका में पहली बार नजर आई थी। वह जौहर के स्टूडियो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कई फिल्मों में खुद को एक बेहतर एक्ट्रेस साबित कर चुकी हैं। आलिया ने 2 स्टेट्स (2014), हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया (2014), और बद्रीनाथ की दुल्हनिया (2017) जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

अब अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ब्रह्मस्त्र में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे। इनके अलावा इस फिल्म में मौनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदारों में होंगे। आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म करण जौहर के साथ ‘तख्त’ है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी और जिसमें अर्जुन कपूर, करीना कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर फिल्म शमशेरा भी करेंगे और दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है।

Back to top button