बॉलीवुड

शॉर्ट ड्रेस को भी बड़ी बखूबी के साथ कैरी करती हैं अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में स्टारकिड का जलवा हर दिन मीडिया के जरिए देखने को मिलता है। पिछले दिनों करिश्मा कपूर की बेटी समायरा के बारे में खबरें उड़ी जिसमें वे अपनी ड्रेसअप सेंस के लिए चर्चा में रहीं। अब खबर है कि अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को शॉर्ट्स पहनने का कितना शौक है। वे अक्सर अपने माता-पिता या फैमिली मैंबर्स के साथ कहीं ना कहीं स्पॉट हो जाती हैं और हर बार उनका लुक कुछ अलग ही नजर आता है बस कॉमन उनकी शॉर्ट ड्रेस ही होती है।

शॉर्ट ड्रेस पसंद करती हैं न्यासा देवगन

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की बेटी न्यासा अक्सर अपनी ड्रेस के कारण सुर्खियों का कारण बन जाती हैं। इसके पीछे की वजह उनके शॉर्ट कपड़े होते हैं और ऐसा पहले भी हुआ है जब उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत छोटे कपड़े पहनने पर ट्रोल किया गया है।

मगर अजय देवगन और काजोल की इस स्ट्रॉन्ग बेटी ने सबकी इस बकवास की परवाह किए बिना अपनी फेवरेट शॉर्ट आउटफिट्स को पहनना नहीं छोड़ा। एक इंटरव्यू में अजय ने बहुत ही मजबूती के साथ अपनी बात रखते हुए कहा था कि उनकी बेटी का फैशन सेंस अच्छा है और वो जो चाहे पहन सकती है।

उसे कॉन्फिडेंस और एलिगेंस है जिसके साथ अपनी ड्रेस को वो कैरी करती है। उसके पहनावे को लेकर अजय को कोई परेशानी नहीं है। न्यासा को ऐसे टॉप और ड्रेसेस ज्यादा पसंद है जिसमें डीप फ्रेंट नेकलाइन डिजाइन होता है और इस तरह के आउटफिट्स में उन्हें कही बार देखा जा चुका है।

कई बार तो न्यासा को डेनिम शॉर्ट्स में भी स्पॉट किया गया है और उनका हर स्टाइल पहले से बिल्कुल अलग रहता है। उनका ये स्टाइल दिखाता है कि इस स्टारकिड को डेनिम शॉर्ट ड्रेस का कितना अच्छा सेंस है और इनके पास कितना कलेक्शन है।

20 अप्रैल, 2003 को मुंबई में जन्मीं न्यासा को शॉर्ट्स पहनने में कोई हेजिटेशन नहीं होती है, जबकि कई एक्ट्रेसेस इन्हें पहनने में अनकंफर्टेबल महसूस करती हैं। न्यासा जिस तरह से अपनी इन शॉर्ट्स को कैरी करती हैं उसमें उनका कॉन्फिडेंट उनके फेस पर दिखता है। शायद यही वजह है कि उनके पिता को इससे कोई परेशानी नहीं है बल्कि वे मौका मिलते ही न्यासा के इस कॉन्फिडेंट की तारीफ ही करते हैं।

वैसे मानना तो पड़ेगा ही कि न्यासा शॉर्ट ड्रेस पहनना खूब पसंद करती हैं और इनका कलेक्शन हमेशा डिजाइनर ही होता है। वे जब भी इस तरह के आउटफिट पहनती हैं तो उनका लुक काफी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश लगता है। कुछ दिनों पहले न्यासा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उनका लुक काफी चर्चा का विषय बन गया था। न्यासा अपनी मां काजोल और पिता अजय के साथ भी इन्हीं शॉर्ट्स में नजर आ चुकी हैं।

Back to top button