बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने शेयर की बेडरूम की ये सीक्रेट तस्वीर, बेताब हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास पहचान बना ली है और सफलता की सीढ़ियों पर वे चढ़ते जा रहे हैं, उन्होंने शादी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री या सेलिब्रिटी से नहीं करके मीरा राजपूत से की थी। हालांकि, शादी के बाद मीरा राजपूत खुद की एक अलग पहचान बनाने में सफल रही हैं और सोशल मीडिया में उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ही तेजी से बढ़ी है।

अक्सर मीरा राजपूत सोशल मीडिया में किसी-न-किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सोशल मीडिया वे सबसे सक्रिय स्टार वाइफ में से एक हैं। अपनी दिनचर्या से जुड़े फोटोज और वीडियोज उन्हें हमेशा ही सोशल मीडिया में अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जा सकता है। मीरा राजपूत द्वारा अपनी तस्वीर को पोस्ट करते रहने से उनके फैंस को लगातार उनकी झलक देखने को मिलती रहती है। उन्होंने अपने बेडरूम से अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया में पोस्ट कर दी है। इसमें केवल एक सफेद रंग की शर्ट वे पहनी हुई नजर आ रही हैं और इसमें वे वाकई बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं। मीरा राजपूत के फैंस भी उनकी इस तस्वीर पर जम कर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई फैंस ने तो यह भी लिख दिया है कि शाहिद कपूर की शर्ट ही पहन कर वे बेड से बाहर आ गई हैं क्या?

लिखा ये कैप्शन

 

View this post on Instagram

 

‘Just out of bed’ in 1977

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


अपनी जो तस्वीर मीरा राजपूत ने यहां पोस्ट की है, उसका उन्होंने कैप्शन भी लिखा है इसमें उन्होंने लिखा है कि यदि 1977 में मैं बेड से बाहर निकलती तो बिल्कुल ऐसी ही नजर आती। इस तरह से मीरा राजपूत ने यह बताया है कि 1977 में वे बेड से बाहर किस तरीके से आतीं? हालांकि, सोशल मीडिया में उनके फैंस उनकी तस्वीर को देखकर यह कयास लगा रहे हैं कि वे शायद 1977 के फैशन की बात कर रही हैं। उस दौरान महिलाएं इसी तरीके से कलाई घड़ी और ब्रेसलेट भी पहना करती थीं। साथ ही इसी तरह की पोशाक भी पहनती थीं।

यूजर्स द्वारा इस तरह की प्रतिक्रिया देने के बाद भी मीरा राजपूत की ओर से इस पर अब तक कुछ भी नहीं लिखा गया है। मीरा राजपूत को इस तस्वीर में हाथों में कलाई घड़ी पहने हुए तो देखा ही जा सकता है, साथ में उन्होंने सफेद रंग की शर्ट पहन रखी है। इसके अलावा उन्होंने हीरों से जड़ा हुआ एक ब्रेसलेट भी पहन रखा है। इस तस्वीर में मीरा राजपूत की शर्ट के कुछ बटन भी खुले हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उनके बाल बिखरे हुए हैं और मेकअप बहुत कम ही दिख रहा है। फैंस भी मीरा की इन तस्वीरों को खूब पसंद करते हुए इस पर अपनी तरफ से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने तो लिख भी दिया कि मुझे मालूम है कि यह शाहिद की ही शर्ट है, जबकि एक और फैन में तो उन्हें मिसेज कबीर सिंह कहकर बुलाया है।

पढ़ें एक बार फिर ब्लैक लॉन्ग गाउन से मीरा राजपूत ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ स्टाइलिश लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें।

Back to top button