बॉलीवुड

मुंबई के पोश इलाके जुहू में है श्रद्धा कपूर का आलीशान घर, जन्नत से कम नहीं दिखता अंदर का नजारा

श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी हैं जो बैक टू बैक हिट देने के लिए जानी जाती हैं. कुछ ही सालों में श्रद्धा ने बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है और अपना नाम यहां की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया है. बतौर डेब्यू फिल्म ‘आशिकी’ से अपनी शुरुआत करने वाली श्रद्धा आज फिल्म इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेस हैं. आज श्रद्धा के नाम कई हिट फिल्मों की लिस्ट है. हाल ही में श्रद्धा ने अपना जन्मदिन मनाया है. कल यानी 3 मार्च को श्रद्धा 33 साल की हो गयीं.

बात करें फिल्मों की तो इन दिनों श्रद्धा बागी 3 को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. पिछले साल 2019 में वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में दिखाई दी थीं. इसके अलावा कुछ दिनों पहले आई फिल्म ‘छिछोरे’ भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. ये कहना गलत नहीं होगा कि श्रद्धा का करियर रफ़्तार पकड़ चुका है. वह एक के बाद एक हिट फिल्म देकर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के छक्के छुड़ा रही हैं.

बता दें, अपने करियर के बुलंदियों पर पहुंचने के बाद श्रद्धा ने मुंबई में अपना अलग फ्लैट ले लिया है. अब वह अपने माता-पिता के साथ नहीं बल्कि अकेली रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा ने अपने बिजली बिल को लेकर खुलासा किया था कि उनका बिजली का बिल लगभग 80 हजार रुपये हर महीने आता है और इसे वह अपने पापा शक्ति कपूर के साथ शेयर करती हैं. बता दें, शक्ति कपूर ने समंदर के किनारे अपना आशियाना बसाया हुआ है.

जिस बिल्डिंग में श्रद्धा का फ्लैट है, उसी में उनकी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरे भी रहती हैं. हर साल श्रद्धा के घर पर धूमधाम से गणपति की पूजा की जाती है. शक्ति कपूर ने अपने घर के इंटीरियर पर ख़ास ध्यान दिया है. उनके घर में आपको विंटेज चीजों की भरमार मिल जायेगी, जिससे उन्होंने अपने घर को सजाया हुआ है. वहीं, खूबसूरत फ्रेम भी घर के दीवारों पर सजे हुए हैं. ये सभी चीजें मिलकर घर को एक क्लासी लुक देते हैं. बता दें, पहले शक्ति कपूर सिर्फ कार के शौक़ीन थे. एक बार जितेंद्र ने उन्हें सलाह दी कि वह कार की जगह प्रॉपर्टी पर पैसा इन्वेस्ट करें.

जितेंद्र की सलाह मानते हुए शक्ति कपूर ने प्रॉपर्टी पर इन्वेस्ट करना शुरू कर दिया और जुहू में एक आलीशान घर के मालिक बन बैठे. इसके अलावा उनके पास एक और बंगला है जो मड आइलैंड में है. इतना ही नहीं, लोनावाल में भी शक्ति कपूर का एक बंगला मौजूद है. वहीं, दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में वह एक कोठी के भी मालिक हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको श्रद्धा कपूर के जुहू वाले घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. आप भी देखिये श्रद्धा ने पापा के साथ मिलकर अपने घर को किस तरह सजाया हुआ है.

घर के अंदर ब्लू ड्रेस और वाइट स्नीकर में श्रद्धा कपूर

सेम ड्रेस में कुर्सी पर बैठे पोज देते हुए श्रद्धा

एक फोटो फ्रेम में श्रद्धा का पूरा परिवार

श्रद्धा कपूर

गणपति पूजा पर परिवार और दोस्तों के साथ श्रद्धा. इस फोटो में कई छोटे बच्चे भी हैं.

विंटेज चीजों से सजा श्रद्धा के घर का एक कोना

विंटेज चीजों से सजा श्रद्धा के घर का दूसरा कोना

राजा की तरह सोफे पर बैठे शक्ति कपूर

इस कोने में परिवार की ढेरों फोटो फ्रेम देखने को मिलेगी

लिविंग एरिया

आराम फरमाने के लिए सोफों और पियानों के साथ एक और कमरा

पढ़ें 15 साल बाद आया ’10 बहाने’ का रीमिक्स, श्रद्धा-टाइगर ने लगाया डांस और ग्लैमर का भरपूर तड़का

Back to top button