बॉलीवुड

प्रभास नहीं, बल्कि इस शादीशुदा डायरेक्टर के प्यार में पड़ीं अनुष्का शेट्टी, जल्द लेंगी सात फेरे

बाहुबली फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी बहुत जल्द विवाह के बंधन में बंधने वाली हैं. पिछले बहुत समय से अनुष्का शेट्टी और प्रभास की शादी की चर्चाएं सुर्खियों में बनी हुई थी. अब अनुष्का शेट्टी किस से शादी करने वाली हैं इस बात से पर्दा उठ गया है. रिपोर्ट के अनुसार अनुष्का शेट्टी डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी के साथ शादी कर सकती हैं. खबरों के मुताबिक अनुष्का शेट्टी डायरेक्टर के राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी के साथ विवाह के बंधन में बंध सकती हैं. अगर अनुष्का प्रकाश के साथ शादी करती हैं तो यह है प्रकाश की दूसरी शादी होगी. प्रकाश ने लेखिका कनिका ढिल्लन के साथ साल 2014 में पहली शादी की थी, पर इनकी शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाई और यह दोनों अलग हो गए.

पिछले साल प्रकाश और कनिका ने मीडिया के सामने अपने अलग होने की जानकारी दी थी. कनिका ने अपने एक बयान में कहा था कि वह 2 साल पहले ही प्रकाश से अलग हो गई थी. हम आपको बता दें की प्रकाश ने कंगना रनौत की फिल्म “जजमेंटल है क्या” के द्वारा बॉलीवुड में एंट्री की थी. फिल्म “जजमेंटल है क्या” में प्रकाश ने एक साथ काम किया था. अनुष्का शेट्टी और प्रकाश कोवलामुडी की पहली मुलाक़ात साइज़ जीरो के सेट पर हुई थी. अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. अपनी खूबसूरती और अभिनय के कारण यह है आज के समय में एक बहुत ही जाना माना और लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं.

अनुष्का ने साउथ इंडस्ट्री के बड़े बड़े सुपर स्टार्स के साथ काम किया है. अनुष्का शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी का जन्म 7 नवंबर 1981 को कर्नाटक राज्य के मैंगलोर शहर में हुआ था. अनुष्का शेट्टी अभी तक “बाहुबली” “बाहुबली 2” “सैरा नरसिम्हा रेड्डी” “रुद्रमादेवी” और “डॉन नंबर वन” जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बहुत जल्द अनुष्का शेट्टी की फिल्म “निशब्दम” रिलीज होने वाली है. दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी को फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में काम करने के बाद सबसे ज्यादा पहचान मिली. बाहुबली फिल्म में अनुष्का ने ‘देवसेना’ का दमदार किरदार निभाया था. इस फिल्म में निभाया गया देवसेना का किरदार लोगों को इतना पसंद आया की लोग उन्हें देवसेना के नाम से बुलाने लगे हैं.

आज के समय में अनुष्का शेट्टी का नाम साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में शामिल हो चूका हैं. अनुष्का शेट्टी ने साल 2005 में डायरेक्टर पूरी जगन्नाथ की फिल्म ‘सुपर’ से अभिनय की दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. इस फिल्म में काम करने के बाद अनुष्का शेट्टी ने बहुत सी फिल्मो में काम किया और लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली. अनुष्का शेट्टी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Back to top button