बॉलीवुड

15 साल बाद आया ’10 बहाने’ का रीमिक्स, श्रद्धा-टाइगर ने लगाया डांस और ग्लैमर का भरपूर तड़का

फिल्म ‘दस’ का गाना ‘दस बहाने करके ले गयी दिल’ तो आपको याद ही होगा. ये फिल्म साल 2005 में आई थी. फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन फिल्म के गाने लोगों को खासा पसंद आये थे. खासकर ‘दस बहाने’ गाना लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था. विशाल-शेखर का ये गाना सुपरहिट साबित हुआ था. भले ही फिल्म ज्यादा न चली हो, लेकिन गाना लोगों की जुबान पर सालों साल ताज़ा रहा. आज भी जब ये गाना बजता है तो कदम अपने आप ही थिरकने लगते हैं.

इन दिनों रीमिक्स का दौर चल रहा है. हर फिल्म में कोई न कोई पुराना गाना रीमिक्स करके जरूर डाला जाता है. जहां ये रीमिक्स हुए गाने कुछ लोगों को पसंद आते हैं, वहीं कुछ लोग इसे जरा भी पसंद नहीं करते. इसी कड़ी में अब ‘दस बहाने’ का भी रीमिक्स सामने आ गया है. श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ में मेकर्स ने सुपरहिट गाने को फिर रीक्रिएट कर दिया है. इस गाने पर श्रद्धा और टाइगर एक बार फिर डांस और बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए दिख रहे हैं. गाने को नाम दिया है ‘दस बहाने 2.0’.

टाइगर-श्रद्धा का लाजवाब डांस


जैसे ही यह गाना प्ले होता है आप मानो किसी दूसरी दुनिया में पहुंच जाते हैं. कभी आप टाइगर को हेलिकॉप्टर के पास थिरकते देखेंगे तो कभी बर्फीले पहाड़ों पर. गाने में श्रद्धा और टाइगर की केमिस्ट्री देखने लायक है. आप अंत तक टकटकी लगाये गाने को देखते रहेंगे. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि श्रद्धा और टाइगर आला दर्जे के डांसर्स हैं, ऐसे में उनकी डांसिंग एबिलिटी आपको हैरान कर सकती है. गाने में उनकी एनर्जी इस कदर है कि आप खुद थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे. सिर्फ इतना ही नहीं, गाने में टाइगर को अपनी बॉडी दिखाने का भी मौका मिला है.

एग्जॉटिक लोकेशन पर हुई है शूटिंग

बता दें, गाने की शूटिंग एग्जॉटिक लोकेशन पर हुई है. बागी फ्रैंचाइज़ी अपने इसी खासियत के लिए जानी जाती है. वो हर इवेंट को लार्जर दैन लाइफ दिखाने की कोशिश में रहते हैं. बागी 3 के इस गाने में भी वह अपना जादू बिखेरने में पूरी तरह कामयाब रहे हैं. अहमद खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म में एक्शन ताबड़तोड़ देखने को मिलेगा. फिल्म अगले महीने की 6 तारीख को रिलीज़ हो रही है. फिल्म में जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण रोल में हैं. ऐसा पहली बार होगा जब टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ नजर आएंगे.

बता दें, इससे पहले बागी 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी नजर आई थीं. वहीं, सबसे पहली आई फिल्म बागी में श्रद्धा कपूर ही मुख्य भूमिका में थीं. ऐसे में एक बार फिर फैंस श्रद्धा और टाइगर को एक साथ स्क्रीन पर देखने को उत्साहित हैं. फिल्म के ट्रेलर को मिले रिस्पांस को देखते हुए कयास तो यही लगाये जा रहे हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम कर सकती है. ऐसा हो पाता है या नहीं, इस बात का खुलासा तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही होगा.

पढ़ें बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग लंच डेट पर पहुंची श्रद्धा कपूर, दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button