बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा संग लंच डेट पर पहुंची श्रद्धा कपूर, दिलकश अदाओं से लूटा फैंस का दिल

आशिकी 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रद्धा कपूर कुछ ही सालों में बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री बन गयी हैं. श्रद्धा ने बीते सालों में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. बीते महीने श्रद्धा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D रिलीज़ हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. फिल्म में उनके साथ वरुण धवन दिखाई दिए थे और डांस इंडिया डांस के कुछ मशहूर डांसर्स जैसे धर्मेश, पुनीत, राघव भी इस फिल्म में नजर आये थे.

गौरतलब है कि बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा को लेकर पिछले काफी समय से श्रद्धा कपूर चर्चा में दिख रही हैं. राकेश श्रेष्ठा जो कि बेहद मशहूर फोटोग्राफर हैं, रोहन श्रेष्ठा उन्हीं के बेटे हैं. साथ ही नेपाल के वे एक लोकप्रिय फुटबॉलर भी हैं. अक्सर रोहन और श्रद्धा के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे जाते हैं. कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इसी साल ये दोनों शादी भी रचाने वाले हैं.

कई रिपोर्ट में इस बात से पर्दा उठाया गया है कि पिछले करीब दो वर्षो से रोहन और श्रद्धा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. ऐसे में वे अपने इस रिलेशनशिप को अब आधिकारिक तौर पर सबके सामने पेश करना चाह रहे हैं. यह भी सुनने में आ रहा है कि श्रद्धा कपूर की मां शिवांगी कपूर तो पहले से ही शादी की तैयारियों में व्यस्त हो गई हैं. उन्होंने तो शादी के इवेंट को भी प्लान करना शुरू कर दिया है.

फिर भी आधिकारिक तौर पर इस खबर की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है. वैसे, जब कुछ समय पहले शक्ति कपूर से रोहन और श्रद्धा की शादी के बारे में पूछा गया था, तो उस वक्त उन्होंने इन खबरों को पूरी तरह से बेबुनियाद बता दिया था. उन्होंने यह भी कहा था कि अगले चार से पांच वर्षों तक श्रद्धा की शादी करने का उनका बिल्कुल इरादा नहीं है.

डेटिंग की अफवाहों के बीच हाल ही में श्रद्धा रोहन के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं. इस दौरान वह बहुत खुश नजर आयीं और उन्होंने फैंस के साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाई. श्रद्धा रेड टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में बेहद गॉर्जियस नजर आयीं. मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए. श्रद्धा के इस सिंपल लुक की तारीफ सोशल मीडिया पर फैंस भी कर रहे हैं. वहीं, रोहन श्रेष्ठा वाइट टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में नजर आये. अपने ऑउटफिट में रोहन भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे थे. साथ में दोनों किसी परफेक्ट कपल की तरह नजर आ रहे थे.

बात करें एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की तो स्ट्रीट डांसर 3D के बाद जल्द ही श्रद्धा बागी 3 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में श्रद्धा के अपोजिट टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख नजर आएंगे. फिलहाल इन दिनों श्रद्धा फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 6 मार्च को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जायेगी. बाघी और बाघी 2 की सफलता के बाद फैंस बाघी 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

पढ़ें लव रंजन की फिल्म में फाइनल हुआ श्रद्धा-रणबीर का नाम, एक्ट्रेस ने कहा- मैं रणबीर के साथ काम..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button