बॉलीवुड

इतने सालों बाद आखिर छलक ही पड़ा दिशा पटानी के दिल का दर्द, कहा- आज तक किसी लड़के ने मुझे…

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अब किसी पहचान की मोहताज नहीं रही हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मलंग रिलीज हुई है जो दर्शकों को खासी पसंद आ रही है। दिशा पटानी की खूबसूरती के किस्से तो अब चारों ओर फैलने लगे हैं। भले ही दिशा पटानी को बहुत से लोग पसंद कर रहे हैं, मगर फिर भी उन्हें इस बात का बहुत ही दुख है कि उन्हें आज तक किसी भी लड़के ने प्रपोज नहीं किया है।

खुद किया खुलासा

जी हां, एक अखबार से बातचीत में दिशा पटानी ने खुद इस बात का खुलासा किया है। दिशा पटानी अपनी फिल्म मलंग के प्रमोशन के दौरान एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे हुई थीं। यहां सवाल जवाब चल रहा था। इसी दौरान उनसे जब यह सवाल किया गया कि उन्हें अब तक अपनी जिंदगी में कितनी प्रपोजल मिले हैं और कितनों के उन्होंने दिल तोड़ दिए हैं, इसके जवाब में दिशा पटानी की ओर से कहा गया कि किसी ने भी आज तक मुझे प्रपोज नहीं किया है। स्कूल में मैं एक टॉमबॉय के तौर पर जानी जाती थी।

स्कूल में कोई न मिला

अपनी लव लाइफ के बारे में दिशा पटानी ने इस दौरान बात की। उन्होंने कहा कि मेरे पिता पुलिस में थे। किसी ने कभी कुछ मेरे से पूछा ही नहीं। किसी ने प्रपोज ही नहीं किया। कॉलेज भी आई तो यहां पर भी ऐसा ही रहा। किसी ने भी यहां मुझे प्रपोज नहीं किया। इसके बाद में बॉलीवुड में आ गई। यहां तो किसी पार्टी में भी मेरा आना-जाना नहीं होता है। मैं ज्यादा किसी से मिलती-जुलती भी नहीं हूं। मेरी जिंदगी तो दुख से भरी रही है।

डेट की खबरें

हालांकि, टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी को कई बार लंच करते हुए और घूमते हुए भी देखा गया था। ऐसे में ये खबरें वायरल होने लगी थीं कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। फिर भी इन दोनों की ओर से कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर बात नहीं की गई। दूसरी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी एक बार अपने भाई के रिश्ते को लेकर सफाई दी थी। उन्हें यह कहते हुए सुना गया था कि उनके भाई टाइगर श्रॉफ किसी के साथ भी डेट पर नहीं जा रहे हैं। एक चैट शो के दौरान उन्होंने यह कहा था कि सभी मुझे जानते हैं कि झूठ नहीं कभी मैं बोलती हूं। किसी भी बात को सीधे तौर पर रखना ही मेरी पहचान है। मैं साफ तौर पर कहती हूं कि मेरे भाई टाइगर श्रॉफ अभी 100 फ़ीसदी सिंगल हैं।

प्यार को लेकर दिशा ने कहा

 

अपनी लव लाइफ के बारे में दिशा पटानी ने पहले भी बात की थी। उन्होंने एक वेबसाइट के साथ इंटरव्यू में प्यार को लेकर बताया था कि यह बहुत ही महत्वपूर्ण है। इससे प्रेरणा मिलती है। जो अपने जीवन में हम करते हैं, वह या तो प्यार के लिए हम करते हैं या फिर वह चीज ही प्यार की वजह से होती है। प्यार दरअसल हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है।

पहली नजर का प्यार

मलंग की इस अभिनेत्री ने यह कहा था कि प्यार के बिना आखिर आप रह ही कैसे सकते हैं? उन्होंने कहा था कि पहली नजर में उन्हें भी प्यार हो गया था। उनके लिए भी प्यार में पड़ना बहुत ही बड़ी बात है। दिशा पटानी ने कहा था कि तितलियों की तरह मैं फीलिंग से पहले दिन प्यार करती हूं। यदि पहले दिन ऐसा नहीं होता है तो वहां मेरे लिए प्यार नहीं होता। दिशा का कहना है कि वे उसे ढूंढ रही हैं, जो उन्हें उनके लड़की होने का एहसास करा दे।

पढ़ें इस क्रिकेटर की गेंद ने किया दिशा को क्लीन बोल्ड, मानती हैं टीम इंडिया का सबसे बेस्ट खिलाड़ी

Back to top button