बॉलीवुड

बीच मैदान पर औंधे मुंह गिर पड़ी सोहा अली खान, बेटी के स्पोर्ट्स डे पर हुआ हादसा- देखिए वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री और राइटर सोहा अली खान का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने का कारण है सोहा अली खान का बीच मैदान में गिर जाना. जी हां! हाल ही में अपनी बेटी इनाया के स्पोर्ट्स डे में भाग लेने पहुंची सोहा अली खान रस्साकशी खेलने के दौरान बीच मैदान में तेजी से गिर गईं. इस खेल का आयोजन सोहा अली खान की बेटी इनाया के स्कूल में किया गया था. सोहा अली खान ने शुक्रवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर अपना एक वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग सोहा की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कई लोग उनके इस तरह बीच मैदान में गिर जाने पर उनका मजाक भी उडा रहे हैं.

इस वीडियो क्लिप में आप देख सकते है की सोहा अली खान दूसरे स्कूल के बच्चों के माता-पिता के साथ रस्साकशी के खेल को खेलते हुए दिखाई दे रही हैं. बहरहाल, सोहा अली खान की टीम इस खेल में हार जाती है. क्योंकि सामने वाली टीम ने अपनी पूरी ताकत लगाकर रस्सी को अपनी तरफ खींच लिया और सोहा इसी खींचतान में सोहा अली खान मैदान के बीच में गिर गईं. अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “एक पैरेंट के तौर पर मेरा पहला स्पोर्ट्स डे. रस्साकशी में थोड़ी सी चूक से हार गई. अब तक के सबसे बेहतरीन खेल दिवस का आयोजन करने के लिए टॉडइंडिया आपका धन्यवाद. हम सबकी ओर से आपको खूब सारा प्यार.”

देखिए वीडियो-


सोहा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. ये अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले सोहा अली खान ने अपनी बेटी को कुणाल खेमू के साथ अजीब भाषा में बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया था इस वीडियो में भले ही कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया की बातचीत समझ में नहीं आ रही थी पर ये बातचीत बहुत ही प्यारी लग रही थी. हम आपको बता दें की सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने 25 जनवरी को अपनी पांचवा वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. अपनी शादी की सालगिरह पर सोहा अली खान ने उनकी रॉयल वेडिंग के शॉर्ट क्लिप्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे.

4 अक्टूबर 1978 नई दिल्ली में सोहा अली खान का जन्म हुआ था. इनके पिता का नाम मंसूर अली खान पटौदी था. और इनकी माँ बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शर्मीला टैगोर है. सोहा अली खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 से फिल्म “दिल मांगे मोर” से की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आये थे. इसके बाद सोहा ने रंग दे बसंती, बंगाली फिल्म रंग दे महल जैसी फिल्मो में काम किया. इसके बाद सोहा फिल्म “खोया खोया चाँद” में दिखाई दी. हालंकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. एक भी हिट फिल्म ना मिलने की वजह से धीरे धीरे सोहा फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गयी.

Back to top button