बॉलीवुड

इस क्रिकेटर की गेंद ने किया दिशा को क्लीन बोल्ड, मानती हैं टीम इंडिया का सबसे बेस्ट खिलाड़ी

दिशा पटानी बॉलीवुड की एक जानी मानी अदाकारा हैं. उन्होंने 2016 में आई फिल्म ‘धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें वह धोनी की गर्लफ्रेंड ‘प्रियंका’ की भूमिका में नजर आई थीं. इस रोल में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था. आज कल दिशा बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही दिशा और टाइगर का नाम जुड़ने लगा था.

26 साल की दिशा का जन्म 13 जून 1992 में हुआ था. दिशा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और आये दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वह काफी हेल्थ कॉन्शस हैं और अक्सर जिम के बाहर स्पॉट होती हैं. वह अपने खान-पान का बहुत ध्यान रखती हैं. दिशा खूबसूरती के साथ-साथ अपने आकर्षक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं.

आये दिन अक्सर क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी और बॉलीवुड हसीनाओं के लिंक अप की खबरें आती रहती हैं. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां तो अपने पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में खुलासा करके लोगों को हैरान कर देती हैं. फिर दिशा भला कैसे पीछे रह सकती हैं. दिशा को भी क्रिकेट जगत का एक खिलाड़ी बहुत पसंद. बता दें, दिशा जिस क्रिकेटर पर अपना दिल हार चुकी हैं वह कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हैं.

दरअसल, फिल्म ‘मलंग’ के प्रमोशन के लिए हाल ही में अभिनेत्री भारत-न्यूजीलैंड मैच का प्रसारण कर रहे चैनल पर पहुंची. माउंट मॉनगनुई में सीरीज का पांचवां और आखिरी टी-20 इंटरनेशनल मैच था. इस दौरान दिशा से होस्ट ने पूछा कि मैच के विनर के रूप में आप किसे चुनेंगी? इस पर दिशा ने कहा कि अगर उन्हें एक मैच विनिंग खिलाड़ी का चयन करना हुआ तो वह जसप्रीत बुमराह होंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि जसप्रीत टीम इंडिया के सबसे हुनहार खिलाड़ियों में से एक हैं.

बता दें, दिशा फिल्म की पूरी कास्ट के साथ चैनल पहुंची थीं. इस दौरान अनिल कपूर ने कहा कि अगर उन्हें चुनना हुआ तो वह विराट को चुनेंगे. अनिल ने कहा कि विराट सबका बॉस है और उनका जुनून विरोधी टीम से मैच छीन लेता है. वहीं, कुणाल खेमू को रोहित शर्मा तो आदित्य रॉय कपूर को केएल राहुल का खेल पसंद आता है. आदित्य ने कहा कि केएल राहुल उन्हें इसलिए पसंद हैं क्योंकि वह एक ऑल राउंडर हैं और कुणाल का मानना है कि रोहित टीम इंडिया के हिटमैन हैं, इसलिए उन्हें बेहद पसंद हैं. पिच पर उनका विश्वास देखते ही बनता है.

बात करें दिशा के वर्क फ्रंट की तो इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू इस फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म 7 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. फिल्म का प्रमोशन टीवी और अन्य जगहों पर जोरों-शोरों से चल रहा है. हाल ही में मलंग की टीम को बिग बॉस के मंच पर प्रमोशन करते हुए देखा गया था. अब देखना ये है कि जबरदस्त प्रमोशन और बड़ी स्टारकास्ट से फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब हो पाती है या नहीं. आखिरी बार दिशा सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आई थीं.

पढ़ें अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, कहा- ढोंगी हैं सलमान-आमिर, इस तरह से दूसरे अभिनेताओं को बनाते हैं उल्लू

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button