बॉलीवुड

बचपन में ऐसे दिखते थे बिग बॉस 13 के ये 6 कंटेस्टेंट, आसिम रियाज़ की फोटो पर दिल हार जाएंगे

कुछ ही दिनों में बिग बॉस 13 का फिनाले होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो 15 फरवरी को विनर का नाम घोषित कर दिया जाएगा. सीजन 13 को ग्रैंड बनाने की तैयारी जोरों-शोरों से चल रही है. बता दें, इस बार बिग बॉस 13 का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट रहा, जिसके चलते शो की अवधि बढ़ा दी गयी. बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली पहली बार हुआ है, जब कोई भी सीजन 4 महीने से ज्यादा चला है.

इस बार बिग बॉस के घर में कई चर्चित चेहरे आये. इस बार घर में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई. इनमें से जहां कुछ कंटेस्टेंट घर से बेघर हो गए, वहीं कुछ अब भी शो में बरकरार हैं. बात करें अभी की तो हाल ही में विशाल सिंह आदित्य को घर छोड़कर जाना पड़ा. वहीं, बीते दिनों कंटेस्टेंट्स के घर-परिवार और दोस्त शो में उनका कनेक्शन बनकर आये थे. कुल मिलाकर बिग बॉस का यह हफ्ता काफी रोमांचक रहा.

फिलहाल अभी घर में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज़ गिल, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, आरती सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज़ बचे हैं. इनमें से ही कोई शो का विजेता बनेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो माहिरा शर्मा मिडनाइट एविक्शन में घर से बेघर हो जाएंगी. इस सीजन बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स काफी पॉपुलर हुए हैं. आज के टाइम में बच्चा-बच्चा इन्हें जानता है.

हाल ही में बिग बॉस के घर में एक प्रेस कांफ्रेंस हुई, जहां मीडिया से जुड़े दिग्गज पहुंचे थे. इन लोगों ने कंटेस्टेंट से एक से बढ़कर एक कठिन सवाल किये. हालांकि, मीडिया के सभी सवालों का कंटेस्टेंट्स ने बखूबी जवाब दिया. यह प्रेस कांफ्रेंस इसलिए राखी गयी थी ताकि दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को ठीक से जान पाएं और घर के बाहर उन पर जो इल्जाम लग रहे हैं, उसकी सफाई दे सकें.

खैर, ये तो थी बिग बॉस के घर की कुछ लेटेस्ट खबरें, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की बचपन की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं. बिग बॉस के घर में हर वक्त लड़ते-झगड़ते रहने वाले ये कंटेस्टेंट अपने बचपन के दिनों में काफी क्यूट दिखा करते थे. सालों पहले की इन तस्वीरों को देखकर कोई कह भी नहीं सकता कि बड़े होकर ये इतना हंगामा मचा सकते हैं. हमें यकीन है कि इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान होने वाले हैं. तो देखें बचपन में आपके पसंदीदा सितारे कैसे दिखते थे.

सिद्धार्थ शुक्ला

घर में एंग्री यंग मैन का दर्जा पा चुके सिद्धार्थ शुक्ला बचपन में काफी क्यूट दिखते थे.

आसिम रियाज़

बिग बॉस की बदौलत लाखों दिलों पर राज करने वाले आसिम रियाज़ इस तस्वीर में मुस्कुराते हुए कितने प्यारे लग रहे हैं.

शहनाज़ गिल

शहनाज़ गिल अभी जितनी क्यूट हैं, बचपन में वह उससे भी ज्यादा क्यूट दिखा करती थीं.

पारस छाबड़ा

आबरा का डाबरा पारस छाबड़ा बचपन में अपनी मां के साथ. बचपन की तस्वीर में मासूमियत देखकर कोई नहीं कहेगा कि ये अभी इतने शैतान हैं.

आरती सिंह

आरती सिंह का ये क्यूट एक्सप्रेशन हमारे दिलों को चुरा रहा है.

रश्मि देसाई

रश्मि अभी भी किसी डॉल से कम नहीं दिखती हैं और बचपन की इस तस्वीर में तो वह परी के गेटअप में बिलकुल परी जैसी दिख रही हैं.

पढ़ें रोमांचक होते जा रहा है बिग बॉस 13 का सफर, आसिम की एक्स गर्लफेंड ने भी किया यह बड़ा खुलासा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

 

Back to top button