बॉलीवुड

असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं टीवी की ‘पार्वती’ सोनारिका, इन तस्वीरों में दिखता है दिलकश अंदाज

फिल्मी पर्दे पर कलाकार अपने किरदार के लिए काफी मेहनत करते हैं ये बात तो हम सभी को मालूम ही है। ऐसे कई किरदार होते हैं जिन्हें निभाना काफी मुश्किल भरा होता है। खासकर जब वो किरदार किसी भगवान पर आधारित हो। ऐसे किरदारों के लिए कलाकारों को अपना लुक भी काफी बदलना पड़ता है। इस वजह से स्क्रीन पर दिखने वाला कलाकार असल जिंदगी से काफी अलग नजर आता है। लुक और उनकी लाइफस्टाइल में भी ऐसे किरदारों की वजह से काफी अंतर आ जाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस से रुबरू कराने जा रहे हैं जो इन दिनों टीवी की दुनिया में काफी जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं। हम बात कर रहे हैं टीवी स्क्रीन पर ‘पार्वती’ के किरदार से फेमस हुई सोनारिका भदोरिया की, जो अपनी असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं।

 

View this post on Instagram

 

Please don’t be shallow baby. . . Have some depth.

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Dec 11, 2019 at 7:50am PST

हाल ही में ‘देवों के देव … महादेव’ की सोनारिका भदोरिया उर्फ पार्वती ने अपनी बिकनी वाली तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी का दिल चुरा लिया। काफी समय से छोटे पर्दे से दूर रहने वाली इस अभिनेत्री को अभी भी लोग पसंद करते हैं। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, ये एक्ट्रेस इन दिनों पर विकास पारासर नाम के लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं।

 

View this post on Instagram

 

Love after Love by Derek Walcott: The time will come when, with elation you will greet yourself arriving at your own door, in your own mirror and each will smile at the other’s welcome, and say, sit here. Eat. You will love again the stranger who was yourself. Give wine. Give bread. Give back your heart to itself, to the stranger who has loved you All your life, whom you ignored For another, who knows you by heart. Take down the love letters from the bookshelf, The photographs, the desperate notes, peel your own image from the mirror. Sit. Feast on your life. I’ve held this poem close to my heart for years now. . .and each year it means so much more than the previous one. ❤️

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Dec 3, 2019 at 5:05am PST

हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को अभी तक स्वीकार नहीं किया है, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें इस बारे में काफी कुछ बयां करती हैं। हाल ही में, वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नज़र डाले तो उनके विशेष दोस्त विकास पारासर के साथ बहुत सी तस्वीरें देखने को मिलती हैं। सोनारिका ने इंस्टाग्राम पर विकास के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। सोनारिका के लुक की बात करें तो वो भले ही पर्दे पर हमेशा साड़ी में नजर आती हो।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Sep 16, 2019 at 6:41am PDT

लेकिन इस ऐतिहासिक भूमिका को निभाते हुए अपने लुक से अलग वो असल जिंदगी में काफी लाइफस्टाइल हैं। सोनारिका अपने टीवी सीरियल्स के अलावा अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। ऐसा कई बार हो चुका है जब सोनारिका अपने बिकनी लुक या बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

Day Dreamy ?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Sep 4, 2019 at 11:49pm PDT

आपको जानकर शायद हैरानी होगी सोनारिका कभी भी अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी, वह एक आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं। इस बात खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि जब उन्हें शो में पार्वती की भूमिका के लिए संपर्क किया गया था, तो उन्होंने इस ऑफर को केवल इसलिए स्वीकार कर लिया था क्योंकि वह और उनका परिवार बहुत ही आध्यात्मिक हैं।

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Jun 30, 2019 at 4:32am PDT

 

View this post on Instagram

 

Cloud walker

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on Apr 21, 2019 at 8:54am PDT

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on May 29, 2017 at 10:44pm PDT

उनके करियर की बात करें तो आपको बता दें कि सोनारिका ने लाइफ ओके के सीरियल ‘तुम देना साथ मेरा’ से अपने टीवी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन, सोनारिका भदोरिया को टीवी स्क्रीन पर असल पहचान ‘पार्वती’ के किरदार से मिली। वो ‘देवों के देव… महादेव’ में पार्वती की भूमिका में नजर आती हैं। वो इस शो से वो घर घर में मशहूर हो गईं। इसके बाद सोनारिका ने वो दास्तान ए मोहब्बत में भी काम किया है। साल 2019 में सोनारिका ‘इश्क में मरजावां’ में नेत्रा शर्मा की भूमिका निभाई थी।

Back to top button