बॉलीवुड

इंतजार कराने पर अक्षय-अजय के पैरों में गिरे रणवीर, उठक-बैठक लगाकर मांगी माफी, देखें वीडियो

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी दिग्गज फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में तीसरी मूवी है, जिसका इंतजार दर्शक पलकें बिछाए कर रहे हैं। इसके ट्रेलर को जारी कर दिया गया है और सुपर कॉप के लुक में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय कुमार तो बस देखते ही बन रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 4 मिनट से भी अधिक लंबा खिंच गया है और दर्शकों द्वारा इसे खासा पसंद भी किया गया है।

फिल्म के ट्रेलर के लॉन्च किए जाने के अवसर पर इस फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों के सुपरस्टार अजय देवगन और रणवीर सिंह भी मौजूद नजर आए। ट्रेलर के लांच किए जाने के अवसर पर रणवीर सिंह को पहुंचने में थोड़ा विलंब हो गया था। वहीं, अक्षय कुमार, अजय देवगन, रोहित शेट्टी और करण जौहर जो कि पहले से ही यहां पहुंचे हुए थे, उन्हें रणवीर सिंह ने खासा इंतजार करवा दिया। ऐसे भी रणवीर सिंह जैसे ही यहां पहुंचे तो सबसे पहले उन्होंने इन चारों के पैर छू लिए और देर से आने के लिए उनसे माफी मांगी।

सिंघम का किरदार निभाने वाले अजय देवगन ट्रेलर के लॉन्च के मौके पर बिल्कुल समय से ही पहुंच गए थे, जबकि सिंबा का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह को यहां पहुंचने में देर हो गई। ऐसे में अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह की जमकर खिंचाई कर दी। रणवीर सिंह की अक्षय कुमार द्वारा खिंचाई किए जाने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा है। इसमें अक्षय कुमार को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि देखो यह पहला ऐसा एक्टर है, जिसने कि एक साथ चार-चार सीनियर एक्टर्स को 40 मिनट से भी लंबा इंतजार करवा दिया है। वीडियो इसलिए भी रोमांच से भर गया है, क्योंकि इसमें रणबीर सिंह को सभी के सामने उठक-बैठक करते हुए भी देखा जा रहा है। ऐसा करके वे देर से आने के लिए माफी मांग रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

LOOK WHAT I RECORDED???? @akshaykumar @ranveersingh @ajaydevgn @katrinakaif @itsrohitshetty @karanjohar

A post shared by Ashish Chanchlani Official (@ashishchanchlani) on

इसके बाद रणवीर सिंह सफाई देने से भी नहीं चूकते हैं। अपनी सफाई देते हुए रणवीर सिंह यहां इन चारों को बताते हैं कि सर मैं बहुत ही दूर से यहां आ रहा हूं। रास्ते में मेट्रो का काम आजकल चल रहा है। ऐसे में एक ही लाइन चालू थी, जिसकी वजह से बड़ा जाम लगा हुआ था और मैं उसी जाम में फंसा रह गया। इसलिए मुझे यहां पहुंचने में देर हो गई है। साथ ही रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ और करण जोहर को भी इस वीडियो में यहां खूब मस्ती और मजाक करते हुए देखा जा सकता है।

फिल्म का जो ट्रेलर लॉन्च किया गया है, उसे देखकर देखने वालों को इस बात का अंदाजा हो गया है कि फिल्म सूर्यवंशी एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है। अक्षय कुमार के साथ कैटरीना भी इस फिल्म में शीर्ष भूमिका निभाती हुईं नजर आने वाली हैं। अक्षय और कैटरीना की जोड़ी बड़े पर्दे पर लंबे अरसे के बाद देखने को मिलने वाली है। वैसे, इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी स्पेशल एपियरेंस में नजर आने वाले हैं। फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है और फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद दर्शकों का इंतजार इसके लिए और बढ़ गया है।

पढ़ें- रणवीर सिंह को ‘कमीना’ कह रहा था रिपोर्टर, अक्षय कुमार ने ऐसे सिखाया सबक, देख Video

Back to top button