बॉलीवुड

रणवीर सिंह को ‘कमीना’ कह रहा था रिपोर्टर, अक्षय कुमार ने ऐसे सिखाया सबक, देख Video

अक्षय कुमार बॉलीवुड में इन दिनों बहुत धूम मचा रहे हैं. उनकी एक के बाद एक कई फ़िल्में आ रही हैं. फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर लांच हुआ हैं. लोगो को फिल्म का ये ट्रेलर बड़ा पसंद आ रहा हैं. इस बीच अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन को लेकर भी लगे हुए हैं. ऐसे में जब हाल ही में अक्षय मीडिया वालो से बातचीत कर रहे थे तो उस दौरान उन्होंने एक रिपोर्टर की क्लास ले ली. दरअसल ये रिपोर्टर रणवीर सिंह को ‘कमीना’ बोल रहा था. ऐसे में ये बात अक्षय कुमार को बुरी लग गई और उन्होंने रिपोर्टर को कई बातें सूना दी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के अलावा कटरीना कैफ, रणवीर सिंह और अजय देवगन भी हैं. हालाँकि ज्यादा रोल फिल्म में अक्षय और कटरीना का ही हैं. रणवीर और अजय फिल्म में गेस्ट के रूप में नजर आएँगे. यही वजह थी कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्षय के साथ रणवीर भी थे. अब आप सोच रहे होंगे कि रिपोर्टर ने रणवीर को ‘कमीना’ क्यों बोला? असल में फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार का एक डायलाग हैं जिसमे वे कहते हैं ‘ये काम सिर्फ एक ही कमीना कर सकता हैं.‘ इसके बाद हमारे सिंबा यानी रणवीर सिंह की ट्रेलर में एंट्री होती हैं.

इस डायलाग का रिफ़रेंस लेते हुए रिपोर्टर रणवीर से पूछता हैं कि “क्या आप इस बात से सहमत हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में आप ही सबसे ज्यादा ‘कमीने’ हैं?” रिपोर्टर की ये बात रणवीर को बुरी लग गई और उन्होंने कहा “ये तो डायरेक्ट इंसल्ट हैं.” अब इसके पहले कि रणवीर कुछ और बोल पाते अक्षय कुमार उनके बचाव में आ गए. उन्होंने रिपोर्टर से कहा “ये फिल्म इंडस्ट्री की बात नहीं हैं, ये फिल्म की बात हैं. आप ने बहुत गलत हिसाब से सवाल किया हैं. वो फिल्म के अंदर डायलाग हैं, ना की फिल्म इंडस्ट्री का डायलाग हैं. मैं आप से दरखास्त करूँगा कि आप ऐसा ना पूछे.

अक्षय कुमार का ऐसा रिएक्शन देख रणवीर सिंह बड़े खुश हो गए. उन्होंने कहा कि अक्की हमेशा मुझे बचा लेता हैं. अक्षय कुमार के इस व्यवहार से साफ़ पता चलता हैं कि वो अपने सह कलाकार की कितनी इज्जत करते हैं. उनसे अपने को-स्टार रणवीर की बेज्जती देखी नहीं गई, इसलिए एक सीनियर एक्टर होने के नाते उन्होंने अपने जूनियर के बचाव में बोला. अक्षय की ये चीज ही उनके फैंस को बड़ी पसंद आती हैं. चलिए आपको भी विडियो में इस पुरे मामले की झलक दिखा देते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूर्यवंशी थिएटर में 24 मार्च को रिलीज हो रही हैं. सिंघम और सिंबा के बाद ये रोहित शेट्टी की तीसरी पुलिसवाला हीरो पर आधारित फिल्म हैं. यही वजह हैं कि रोहित ने इस फिल्म में अजय और रणवीर को भी स्पेशल एंट्री में शामिल किया हैं. हालाँकि पूरी फिल्म में मुख्य भूमिका अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की ही होगी. वैसे आप लोगो का अक्षय कुमार के बारे में क्या ख्याल हैं हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button