बॉलीवुड

बिना मेकअप कैसी दिखती हैं आपकी फेवरेट अभिनेत्रियां? एक झलक में पहचानना भी हो जाता है मुश्किल

लड़कियां मेकअप के बिना अपना जीवन कल्पना भी नहीं कर सकती हैं और इस बात को लेकर उनका अक्सर मजाक भी उड़ता रहता है। मगर वे फिर भी मेकअप के बिना कहीं भी नहीं जाते हैं लेकिन कभी ना कभी तो इन्हें बिना मेकअप के रहना ही पड़ता है। अगर बात बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की करें तो वे भी बिना मेकअप के बहुत अलग लगती हैं। इन्हें बिना मेकअप के तो आप एक झलक में बिल्कुल भी पहचान नहीं पाएंगे।

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं एक्ट्रेसेस

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड एक्ट्रेसेस बिना मेकअप के सामने में असहज महसूस करती थीं। मगर आज के समय में वे कैसी भी हों कैमरे के सामने आ जाती हैं या फिर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वे कैसी भी तस्वीरें शेयर कर देती हैं। कई सेलिब्रिटी इस तरह की सेल्फी पोस्ट कर चुकी हैं तो चलिए बताएं बिना मेकअप की दिग्गज अभिनेत्रियां कैसी दिखती हैं।

काजल अग्रवाल

साउथ सिनेमा और बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक बड़ा नाम हैं। काजल बेहद खूबसूरत हैं लेकिन कुछ समय पहले इन्होने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर शेयर की। अपनी तस्वीर में काजल ने लिखा, ‘लोग अपने आपको ज्यादा खोज नहीं सकते। हम एक ऐसी दुनिया में हैं जहां लोग बाहरी खूबसूरती पाने के लिए पागल हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर ऐसी खूबसूरती को बढ़ावा मिलता है। लाखों रुपये कॉस्मेटिक और खूबसूरती में खर्च करते हैं इस वादे के साथ कि परफेक्ट बॉडी मिल जाएगी।’

सारा अली खान

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस सारा अली खान ने अब तक तीन फिल्मों में काम किया और तीनों में वे कमाल की नजर आई हैं। इनकी हालिया रिलीज फिल्म लव आजकल-2 है जिसमें कार्तिक के साथ इनकी जोड़ी लोगों ने खूब पसंद की। कुछ दिन पहले सारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वे बिना मेकअप की नजर आईं।

सोनम कपूर

फैशन डिवा कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों से ज्यादा अपने ड्रेसअप सेंस और लुक के लिए पहचानी जाती हैं। कुछ दिन पहले सोनम ने अपनी बिना मेकअप वाली तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। सोनम ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर खुद ये तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘बिना मेकअप के।’

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब चर्चा बटोर रही हैं। 44 साल की उम्र में 28 साल के ब्वॉयफ्रेंड के साथ उनकी आशिकी लोगों को खूब पसंद आ रही है और उनका नूर भी बरकरार है। सुष्मिता की बिना मेकअप वाली तस्वीर भी क्या खूब लगती है।

कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिम जाते समय बिल्कुल भी मेकअप नहीं करती हैं और हाल ही में इनकी ये तस्वीर भी सामने आई। इसमें खास बात ये है कि बिना मेकअप के भी कटरीना बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। कटरीना आखिरी बार फिल्म भारत में नजर आईं थीं और इनकी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी है।

Back to top button