बॉलीवुड

बेहद चुलबुली और क्यूट है अंग्रेजी मीडियम की यह एक्ट्रेस, निभा रही हैं इरफान खान की बेटी का रोल

इरफान खान बॉलीवुड के बहुत ही जाने माने और मंझे हुए कलाकार हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. बहुत जल्द इरफान खान की फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम आने वाली है. हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. इरफ़ान खान की आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम में उनकी बेटी की भूमिका राधिका मदान निभा रही हैं. फिल्म के पोस्टर में इरफान काले रंग का बड़ा सा टोपा पहने नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में इरफान ने इंग्लैंड की महारानी के गार्ड की ड्रेस पहनी हुई में हैं. राधिका इरफ़ान खान को उन्हें गले लगाते हुईं नज़र आ रही हैं.

अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म का पोस्टर बहुत ही दमदार है. पोस्टर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है की इस फिल्म की कहानी भी दमदार भी होगी. पर इस फिल्म में इरफान के साथ साथ उनकी बेटी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने भी सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है. अंग्रेज़ी मीडियम फिल्म में काम करने से पहले राधिका “मर्द को दर्द नहीं होता” और “पटाखा” फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. आजकल राधिका अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग में बहुत ही व्यस्त चल रही हैं.

इससे पहले इरफ़ान खान की फिल्म हिंदी मीडियम को भी दर्शकों की तरफ से काफी तारीफ मिली थी. लेकिन अब देखने वाली बात ये है की क्या दर्शकों को अंग्रेजी मीडियम फिल्म भी उतनी ही पसंद आएगी या नहीं. अब यह बात तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

राधिका ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी. इन्होने एकता कपूर के धारावाहिक “मेरी आशिकी तुमसे ही” के द्वारा टेलीविजन इंड्रस्ट्री में अपना पहला कदम रखा था. इस धारावाहिक में राधिका के साथ साथ शक्ति अरोरा भी मुख्य भूमिका में थे. इस शो में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए राधिका को जी गोल्ड अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यू एक्टर के अवार्ड से भी नवाज़ा गया इसके अलावा राधिका कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस रियैलिटी शो “झलक दिखला जा 8” में भी भाग ले चुकी हैं.

राधिका का छोटे परदे से बड़े परदे तक का सफर बहुत ही दिलचस्प रहा है. राधिका सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. अपनी आने वाली फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका बहुत ही सीरियस भूमिका निभा रही हैं. पर क्या आपको पता है की अपनी निजी जिंदगी में राधिका बहुत ही चुलबुली है. राधिका के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है की वह कितनी चुलबुली है. राधिका अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत, क्यूट और मस्ती करते हुए पिक्चर्स पोस्ट करती रहती हैं. आज हम आपको राधिका मदान की कुछ चुलबुली और क्यूट तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें उनके इंस्टाग्राम से लिया गया है.

Back to top button