बॉलीवुड

सालों बाद छलका ‘नीना गुप्ता’ का दर्द, कहा- शादीशुदा मर्दों से कभी भी प्यार नही करना वरना..

बॉलीवुड में काम करने के कई सालों के बाद नीना गुप्ता ने अपने दिल की बात अपने फैंस के लिए शेयर की है। नीना गुप्ता 80 के दशक में इंडस्ट्री से जुड़ी और इन्होंने एक से बढ़कर एक किरदारों में अपनी उपस्थिति दी है। हाल ही में इन्होंने फिल्म बधाई हो में काम किया जो सुपरहिट रही और इसमें भले ही वे हीरो की मां के किरदार में हों लेकिन इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस यही थी। नीना गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए अपने दिल की बात कही और सालों बाद इनका दर्द मीडिया के सामने छलका है।

नीना गुप्ता ने बताई अपने दर्द की दास्तां

60 साल की उम्र में भी नीना गुप्ता फिल्मों में एक्टिव हैं और अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में इन्होंने फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में काम किया और इनके किरदार को लोगों ने एक बार फिर पसंद किया। इसमें भी इनके पति का किरदार एक्टर गजराज राव ने निभाया, इससे पहले ये जोड़ी फिल्म बधाई हो का हिस्सा रही है। नीना फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा का विषय रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें के जरिए सोशल मीडिया का ध्यान भी केंद्रित करती हैं।

नीना ने बातचीत में कुछ दर्द बयां किया है, फिलहाल वे इन दिनों उत्तराखंड में छुट्टियां बिता रही हैं। नीना ने वहां से सोशल मीडिया पर ये बात बताई है और इसे अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। नीना ने लड़कियों और महिलाओं को सलाह दी है कि वे कभी किसी शादीशुदा आदमी के प्यार में नहीं पड़ें। वीडियो में नीना अपने निजी अनुभवों को शेयर कर रही हैं। उन्होंने बताया कि शादीशुदा मर्द से अफेयर में पड़ने के बाद कई ऐसी स्थितियां आती हैं जिसका अंत बुरा होता है। नीना ने वीडियो में कहा, ‘आप उसके साथ ज्यादा समय स्पेंड करना चाहती हैं, फिर आप उनसे शादी करने को भी कहती हैं और जब आप उनको प्रेशर बनाओगी कि डाइवोर्स दो और शादी करो तो आपको गुस्सा भी आने लगता है। कभी-कभी आपका मन करता है कि आप उसकी वाइफ को फोन करके सब बता दें कि उसका पति कैसा है। फिर मन करता है कि छोड़ो यार मुझे इन कॉम्पलिकेशन में क्यों पड़ना। सच कहूं तो कभी किसी शादीशुदा आदमी से प्यार मत करना। ऐसा मैंने किया, मैंने इस दौरान बहुत कुछ झेला है। इसलिए आपको यही सलाह दूंगी कि ऐसा मत करना।’

 

View this post on Instagram

 

#sachkahoontoe

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

आपको बता दें कि नीना ने अपने करियर की शुरुआत में ही वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से प्यार किया था और दोनों का अफेयर लंबे समय तक चला था। शादी से पहले नीना प्रेग्नेंट हो गई थीं जिसके बाद उनका रिश्ता खत्म हो गया। नीना की एक बेटी मसाबा गुप्ता है। नीना सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी की परवरिश करने वाली मां बनी।

नीना गुप्ता ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान और बधाई हो के अलावा पंगा, द लास्ट कलर, त्रिकाल, मुल्क, जाने भी दो यारों, वो चोकरी, खलनायक, उत्सव, बलवान, अंत, वीरता, स्वर्ग, गांधी, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। नीना गुप्ता की आने वाली फिल्म सूर्यवंशी है जो 24 मार्च को रिलीज होगी। ये फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। इसमें अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य किरदार में होंगे, इसके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन का इस फिल्म में कैमियो है।

Back to top button