बॉलीवुड

60 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं युवराज और हेजल, अंदर से ऐसा दिखता है इनका जन्नत सा आशियाना

जब भी किसी हीरोइन ने पर्दे पर अपना जादू चलाया है तो कोई ना कोई क्रिकेटर क्लीन बोल्ड जरूर हुआ है. बॉलीवुड और क्रिकेट का बहुत ही पुराना नाता रहा है. एक दो नहीं बल्कि हमने कितनी ही ऐसी जोड़ियां देखी हैं जहां हीरोइनें क्रिकेटर्स को अपना दिल दे बैठी हैं. चाहे फिर वो शर्मिला टैगोर और मंसूर अली खान पटौदी रहें हो या फिर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा. कई एक्ट्रेसेज ने क्रिकेटर्स को अपना जीवन साथी बनाया है. इस लिस्ट में एक और नाम शामिल है और वो है युवराज सिंह और हेजल कीच का. युवराज जहां एक नामी गिरामी शानदार क्रिकेटर हैं तो वहीं हेजल ने भी बॉलीवुड में काम किया है.

33 की हुईं हेजल कीच

आज एक इस पोस्ट में हम युवराज और हेजल की बात इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि हाल ही में (28 फरवरी) हेजल ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया है. बता दें, हेजल के करियर की शुरुआत बतौर मॉडल हुई थी. हेजल ब्रिटिश की भी कई फिल्मों और सीरीज में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड में हेजल फिल्म ‘बिल्ला’ और ‘बॉडीगार्ड’ में नजर आई थीं. बॉडीगार्ड में उन्होंने करीना की दोस्त का किरदार निभाया था. हेजल ने क्रिकेटर युवराज सिंह से साल 2016 में शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल मुंबई रहने लगा.

रहती हैं 60 करोड़ के घर में

मुंबई तो फिल्मी सितारों का अड्डा है ही, लेकिन धीरे-धीरे क्रिकेटर्स भी यहां अपना आशियाना बना रहे हैं. जैसे कि युवराज और हेजल शादी के बाद मुंबई शिफ्ट हो गए. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको युवराज सिंह के घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. बता दें, जिस बिल्डिंग में युवराज और हेजल रहते हैं, उसी में विराट और अनुष्का का भी फ्लैट है. हेजल और युवराज का घर 16 हजार स्क्वायर फीट में फैला हुआ है, जिसकी कीमत तकरीबन 60 करोड़ रुपये है. तो देर किस बात की है, आईये देखते हैं युवराज और हेजल का ये खूबसूरत सा घर.

पति युवराज सिंह को गले लगातीं हेजल कीच

जैसा कि आप देख सकते हैं घर की दीवारों पर युवराज की क्रिकेट वाली तस्वीरें भी लगी हैं

घर के सोफे पर आराम फरमाते और पोज देते युवराज सिंह

मां और भाई के साथ घर के टेरेस पर युवराज और हेजल

श्री लक्ष्मी गणेश की पूजा करते युवराज, हेजल और मां शबनम सिंह

गणपति बप्पा के साथ युवराज-हेजल अपने दोस्त परिवार के साथ

शबनम और हेजल क्रिकेटर जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ

घर के एक कोने में सोफे पर बैठकर पोज देते युवराज सिंह

पूल में एन्जॉय करते हेजल और युवराज

पढ़ें एक ही दिन हुई 2 क्रिकेटर की शादी, जहीर चुपके से लाए दुल्हन तो भुवनेश्वर पहुचें बैंड बाजे के साथ

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button