बॉलीवुड

देर रात डिनर डेट पर निकले मलाइका और अर्जुन को बिना खाए आना पड़ा वापस, साथ घटी ये अजीबोगरीब घटना

इन दिनों बॉलीवुड के अधिकतर कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और मलाइका अरोड़ा उन्हीं सेलिब्रिटीज में से एक हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. कभी वह अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो कभी अपने लेटेस्ट फैशन की. कभी वह अपनी ड्रेसेज की तस्वीरें यहां शेयर करती हैं तो कभी अपनी पार्टी की. इस तरह से वह आये दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

वैसे, मलाइका अरोड़ा की यह खासियत रही है कि वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं. इन दिनों वह अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. पहले तो दोनों अपने रिलेशनशिप में होने की बात को मानने से इनकार कर रहे थे, लेकिन जब लोगों को इनके रिश्ते की असलियत पता चली तो इन्होंने भी खुले आम अपने प्यार को स्वीकार लिया. अब हालात ऐसे हैं कि आये दिन दोनों अपने प्यार का इजहार करते हुए देखे जाते हैं. दोनों कभी डिनर डेट पर तो कभी इवेंट में एक साथ स्पॉट होते हैं.

डिनर करने पहुंचे मलाइका-अर्जुन

इसी कड़ी में हाल ही में मलाइका और अर्जुन एक साथ फिर स्पॉट हुए. दरअसल, दोनों डिनर डेट पर पहुंचे थे, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हुईं. लेकिन इस दौरान इनके साथ एक ऐसी घटना घट गयी, जिसका अंदाजा उन्होंने कभी लगाया भी नहीं होगा. बता दें, रविवार रात को मलाइका-अर्जुन कुछ पल सुकून के निकाल कर एक-दूसरे के साथ डिनर करने निकले थे. दोनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे, लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा.

नहीं मिली टेबल

बता दें, डिनर डेट पर जहां मलाइका ने सफ़ेद रंग की ड्रेस पहनी थी, वहीं अर्जुन ब्लैक टी-शर्ट और कैप में नजर आये. कैजुअल ऑउटफिट में दोनों काफी स्टाइलिश लग रहे थे. लेकिन जब दोनों रेस्टोरेंट पहुंचे तो उन्हें बैठने के लिए टेबल ही नहीं मिली. कुछ देर वेट करने के बाद दोनों यहां से निकल गए. दरअसल, जिस रेस्टोरेंट में दोनों डिनर करने पहुंचे थे वहां पहले से ही बहुत लंबी लाइन लगी थी. साथ ही में दोनों ने कोई बुकिंग भी नहीं कराई थी.

वायरल हुईं तस्वीरें

सब रेस्टोरेंट के बाहर अपनी-अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे. संडे की वजह से भीड़ काफी ज्यादा थी. बता दें, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर दोनों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “’मैंने जाह्नवी को भी फ्री टेबल के लिए इंतजार करते हुए देखा है. संडे को कहीं बाहर जाने में डर लगता है क्योंकि टेबल मिलने के लिए आपको कम से कम आधा घंटा-45 मिनट तो इंतजार करना ही पड़ता है. अर्जुन और मलाइका ने कुछ हेल्दी फूड लिया और हमने उनकी तस्वीरें खींचीं”.

खाना करवाना पड़ा पैक


टेबल नहीं मिलने पर दोनों ने उस रेस्टोरेंट से खाना पैक करवा लिया और घर की और निकल गए. बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों मलाइका ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ और ‘सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर’ में बतौर जज नजर आ रही हैं. वहीं, अर्जुन आने वाले दिनों में दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट परिणीती चोपड़ा होंगी.

पढ़ें पारस छाबड़ा की दुल्हनियां बनने पहुंची मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल, वीडियो देख अर्जुन भी हो जाएंगे कन्फ्यूज्ड

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button