बॉलीवुड

पारस छाबड़ा की दुल्हनियां बनने पहुंची मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल, वीडियो देख अर्जुन भी हो जाएंगे कन्फ्यूज्ड

बिग बॉस 13 के सफर का अंत हो चुका है। बिग बॉस की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला के नाम को लेकर उनके फैंस खुश है। ऐसे में अब जब इस सफर का अंत हो चुका है, तो इसमें भाग ले चुके कलाकार अब अपनी अपनी निजी जिंदगी में वापस लौट रहे हैं। इसी सिलसिले में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचाया जा रहा है, जिसका प्रोमो भी पिछले कुछ दिनों पिछले कुछ दिनों पहले ही आउट हो चुका है। इस प्रोमो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए 2 दावेदार दावेदार सामने आए हैं उसमें एक तो हुबहू मलाइका अरोड़ा जैसी दिख रही दिख रही है।

खबरों की माने, पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचाया जा रहा है, जिसका नाम ‘मुझसे शादी करोगे’ है। इसका प्रोमो जारी हो चुका है, जिसमे पारस छाबड़ा से शादी के लिए दो दावेदारों का नाम सामने आ रहा है। ऐसे में एक बिल्कुल मलाइका अरोड़ा जैसी दिख रही है, जिसे देखते ही लोग हैरान हो गए। इतना ही नहीं, लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। मतलब साफ है कि स्वयंवर में मलाइका की हमशक्ल को देख लोग हैरान हो गए।

पारस छाबड़ा से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा की हमशक्ल

 

View this post on Instagram

 

@parasvchhabrra nikal pade hain apni Dulhan ki talaash mein? Kaun jeetega unka dil, dekhiye aaj raat se, Mon-Fri 10:30 baje #MujhseShaadiKaroge mein, sirf #Colors par. Anytime on @voot

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

मुझसे शादी करोगे का प्रोमो आउट हो चुका है। इस प्रोमो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए दो लड़कियां सामने आती है, जिसमे से एक दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस संजना गलरानी हैं, तो दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा जैसी दिखने वाली मॉडल हिना पांचाल हैं। हिना पांचाल को इस शो में देखते ही लोग हैरान हो गए, क्योंकि वह पूरी तरीके से मलाइका अरोड़ा की तरह दिखती है। उनकी तस्वीरें भी मलाइका अरोड़ा की याद दिलाती है, ऐसे में यह शो काफी काफी दिलचस्प होने वाला है।

पारस को इम्प्रेस करेंगी हिना पांचाल

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि हिना पांचाल पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने की कोशिश करती है। इस पर पारस छाबड़ा उनसे कहते हैं कि आप इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि आपके पीछे तो लड़कों की लाइन होगी। तो इसके जवाब में हिना पांचाल कहती है कि हां वाकई मेरे पीछे लड़कों की लंबी लाइन है, लेकिन मैं हिना पांचाल हूं कुछ हटकर करती हूं। इसके अलावा हिना पांचाल भी उनसे पूछती है कि क्या वाकई वह सिंगल हैं, क्योंकि उनके हाथ में आकांक्षा नाम का टैटू बना है, जिसका जवाब उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में थे।

शहनाज गिल भी आएंगी नजर

मुझसे शादी करोगे यह किसी एक शख्स का स्वयंवर नहीं है, बल्कि इसमें दो शख्स नजर आएंगे, जो अपने लिए लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं। इन दोनों का नाम है पारस छाबड़ा और शहनाज गिल। जी हां, इस शो में शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढती हुई दिखाई दे रही है, तो वहीं दूसरी तरफ पारस छाबड़ा अपने लिए दुल्हनिया की तलाश में हैं। ऐसे में देखने वाली यह बात होगी कि आखिर दोनों को कब अपने अपने लाइफ पार्टनर मिलते हैं।

Back to top button