दिलचस्प

Video: 4 लड़कों ने किया दिमाग को हिला देने वाला डांस, इनकी क्रिएटिविटी देख आँखें भी धोखा खा जाएगी

डांस एक ऐसी चीज हैं जिसे कर के दिल खुश हो जाता हैं. वैसे जो लोग डांस नहीं करते उन्हें इसे देखकर भी उतना ही मजा आता हैं. पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर कई डांस विडियो वायरल हुए हैं. इसी कड़ी में इन दिनों एक युवा ग्रुप का क्रिएटिव डांस बहुत पसंद किया जा रहा हैं. किसी भी डांस को आकर्षक बनाने के लिए उसकी सही कोरियोग्राफी करना जरूरी होता हैं. खासकर तब जब ये डांस एक ग्रुप में किया जाता हैं. ग्रुप में डांस कर रहे सभी डांसर्स के बीच सही तालमेल और टाइमिंग होना आवश्यक होता हैं. ऐसा होने पर ही ग्रुप डांस का असली मजा आता हैं.

आप लोगो ने भी अभी तक कई तरह के डांस देखे होंगे लेकिन आज जो डांस हम आपको बताने जा रहे हैं उसमे लड़कों का क्रिएटिव लेवल आसमान की ऊँचाइयाँ छूता हैं. लड़कों का ये ग्रुप ‘मुकाबला-मुकाबला’ गाने पर ऐसा शानदार डांस दिखाता हैं कि देखने वाले भी दंग रह जाते हैं. मुंबई के समुद्र के किनारे डांस कर रहे ये चार लड़के सभी के फेवरेट बन बन चुके हैं. इन लोगो ने अपने डांस में हाथ, पैर और सिर का जबरदस्त मूवमेंट शो किया हैं.

इस वायरल विडियो को फेमस निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर साझा किया हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए विवेक कैप्शन में लिखते हैं ‘भारत का युवा बहुत क्रिएटिव हैं. आखरी फ्रेम को आप बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.’


सोशल मीडिया पर लोग इस विडियो को बार बार देख रहे हैं. सूत्रों की माने तो इस ग्रुप का नाम MJ5 हैं. यहाँ MJ का मतलब मशहूर डांसर माइकल जैक्शन हैं. ये ग्रुप इसके पहले फेमस रियलिटी शो ‘इंडिया गोट टेलेंट’ में भी परफॉर्म कर चुका हैं. तब भी इस ग्रुप के डांस ने सबको दीवाना कर दिया था. इस वायरल विडियो के अंत में इन्होने जो गर्दन घुमाने वाला स्टेप किया हैं वो सच में कमाल का हैं. इसे बार बार देखने पर भी पता नहीं चलता हैं कि ये कैसे हुआ होगा. इनके डंक स्टेप्स में परफेक्ट दृष्टि भ्रम (इल्यूजन) दिखता हैं. चलिए अब जानते हैं सोशल मीडिया की जनता ने इसके ऊपर कैसे कैसे कमेंट्स किए.


सही कहा इन्होने बहुत कम समय में बहुत कुछ दिखा दिया.


इनका कहना हैं कि ये लोग जोधपुर (राजस्थान) के रहने वाले हैं. इन्होने डांस+4 में ‘बी यूनिक’ नाम के ग्रुप से भाग लिया था और वे सेमी फाइनल तक गए थे.

वैसे आप लोगो को ये डांस कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए. साथ ही इस विडियो को शेयर करना ना भूले.

Back to top button