एक ही दिन हुई 2 क्रिकेटर की शादी, जहीर चुपके से लाए दुल्हन तो भुवनेश्वर पहुचें बैंड बाजे के साथ

गुरूवार का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद खास रहा क्योंकि दो स्टार क्रिकेटरों ने एक ही दिन शादी रचाई है .. जी हां, एक तरफ जहां भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने अचानक अपनी गर्ल फ्रेंड और एक्ट्रेस सागरिका से शादी करके सभी को चौंका दिया वहीं दाहिने हाथ के मीडियम पेसर भुवनेश्वोर ने अपनी बचपन की दोस्‍त नूपुर नागर के घर बैंड बाजे के साथ बारात लेकर पहुचें। नुपुर पेशे से इंजीनियर हैं और नोएडा में काम करती है।  भुवी की शादी का वीडियो आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हैं।  हल्‍दी, मेंहदी की रस्‍मों के बाद आज सुबह घुड़चढ़ी की रस्‍म के दौरान भुवनेश्‍वर राजसी लुक वाली शेरवानी में किसी राजा से कम नहीं लग रहे  हैं । आप भी देखिए इस ग्रांड वेडिंग का एक्सक्लूसिव वीडियों ..

जी हां… घोड़ी चढ़ते भुवनेश्वर कुमार… और आज मेरे यार की शादी है का बजता गाना… तस्वीरें हैं मेरठ की… जहां भारतीय टीम के स्पीडस्टार और मैदान में विपक्षियों को होश उड़ा देने वाले भुवनेश्वर की आज बारात निकली… जिसको देखने के लिए शहर के लोगों की भीड़ सड़क पर आ गई। दिल्ली के बैंड में बजते गानों के बीच… धूम धड़ाके से भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की मोहब्बत नूपुर को लेने निकल पड़े…. मेरठ में गंगानगर में भुवी के घर की ये तस्वीरें है… जहां परिवार के लोगों ने पहले शादी की तमाम रस्मों और रीति रिवाजों को पूरा करके रवाना हुए… जहां धानी और गाजरी रंग का लहंगा पहने नूपुर उनका इंतजार कर रही थी। नाचते गाते बारातियों के साथ पहुंचे भुवनेश्वर कुमार गोल्डन कलर की शेरवानी और सिर पर लाल रंग का साफा पहने शानदार लग रहे थे। परिवार के लोग और नज़दीकी रिश्तेदार फिल्मी गानों की धुनों पर खूब थिरक रहे थे.. भुवी के पिता किरनपाल सिंह बेहद खुश नजर आए और बेटे की घुड़चढ़ी में उन्होंने भी जमकर डांस किया.. घुड़चढ़ी की रस्म को पूरा करने के बाद भुवी फूलों से सजी कार में सवार होकर विवाह स्थल के लिए निकले.. जहां उन्होने बचपन की मोहब्बत नुपुर के साथ उन्होने जयमाल डालकर हमेशा के लिए जीवन संगिनी बना लिया।.. स्टेज पर मौजूद दोनों परिवारों के लोगो के बीच भुवी और नूपुर ने एक दूसरे को जयमाला डाली।

देखें विडियो-

जयमाल के वक्त भुवनेश्वर को दोस्तों ने उठा लिया.. लेकिन नुपुर ने फिर भी जयमाला डाल दिया। जिसके बाद रिश्तेदार और दोस्तों ने फूल बरसा कर दोनों नवविवाहित जोड़े को आर्शिर्वाद और बधाई देते नजर आए। नजदीकी सूत्रों की माने तो भुवनेश्वर अपनी शादी का पहला रिस्पेशन 26 नवंबर को बुलंदशहर में और 30 नवंबर को दिल्ली में रिसेप्शन देंगे। जिसमें भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। साथ ही बॉलीबुड के सितारे और कई प्रतिष्ठित व्यक्तियों के मौजूद रहने की उम्मीद है।​

जहीर खान ने सागरिका के साथ की कोर्ट मैरिज

एक तरफ जहां भूवी के शादी समारोह में नाते रिश्तेदारों से लेकर जान पहचान वाले हजारों लोग मौजूद रहे और इस यादगार पल के साक्षी बने वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को जहीर और सागरिका ने मुंबई के एक कोर्ट में जाकर गुपचुप तरीके से शादी कर ली और इस दौरान जान पहचान के लोग के रूप में सिर्फ जहीर के बेहद करीबी और हाल ही में क्रिकेट से संन्‍यास लेने वाले गेंदबाज आशीष नेहरा मौजूद रहे। जहीर और सागरिका की शादी वाली तस्‍वीरें जहीर खान की प्रो स्‍पोर्ट फिटनेस स्‍टूडियो की ब्रांड मार्केटिंग हेड अंजना शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की हैं। इन तस्वीरों में जहीर और सागरिका दोनों जयमाला पहने हुए हैं और जहीर रेशमी कुर्तें और उनकी पत्‍नी सागरिका लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

देखें विडियो-

Leave a Reply

Your email address will not be published.