बॉलीवुड

बहुत खूबसूरत है चारू-राजीव के सपनों का घर, मुंबई के एक पॉश अपार्टमेंट में रहता है यह कपल

चारू आसोपा आज के समय में टेलीविजन का एक जाना पहचाना चेहरा बन चुका है. चारू आसोपा टेलीविजन इंडस्ट्री की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री हैं. इन्होने अपने टेलीविजन करियर में बहुत सारे सीरियल्स में काम किया है. ये एक खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं चारु सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं चारू आसोपा ने पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी की थी. चारु और राजीव ने 16 जून 2019 में गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. चारु और राजीव ने दो बार शादी की थी. इन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की और उसके बाद इन दोनों ने गोवा में पूरे रस्मो रिवाज के साथ राजस्थानी और बंगाली शादी की. इन दोनों की शादी की पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

इनकी शादी में ज़्यादा लोगों को इन्वाइट नहीं किया गया था. इनकी शादी में सिर्फ नजदीकी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल थे. सुष्मिता सेन के परिवार ने चारु को बंगाली रीति रिवाज से गृह प्रवेश करवाया था. चारु और राजीव एक दूसरे के साथ बहुत ही खुश हैं. चारु सोशल मीडिया पर अक्सर अपने घर की तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. चारू आसोपा ने अपने घर को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है. चारु आसोपा का घर चारों तरफ से खुला और हवादार है. इनके घर की दीवारे और फर्नीचर लाइट कलर के हैं.

चारु आसोपा और राजीव सेन के पास दो डॉगी है. ये दोनों अपने डॉगी से बहुत प्यार करते है. चारु ने अपने घर की दीवारों की सजावट पर भी विशेष ध्यान दिया है. इन्होने अपने घर की दीवारों को बहुत ही खास तरीके से सजाया है. चारु ने अपने घर की दीवारों पर मैटेलिक कलर के प्लेट लगाए हैं जिससे इनके घर की दीवारों की खूबसूरती चार गुना बढ़ गयी है. चारु और राजिव अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत ही खुश हैं. चारू आसोपा की उम्र 29 साल है. यह एक बहुत ही मशहूर टीवी अभिनेत्री है. चारू आसोपा अभी तक “मेरे अंगने में” “यह रिश्ता क्या कहलाता है” और “संगिनी” जैसे मशहूर और लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर चुकी है.

चारु के पति राजीव सिंह एक बिजनेसमैन है. यह ज्वेलरी का काम करते हैं. भारत के साथ-साथ दूसरे देशों में भी राजीव सेन का करोड़ों का बिजनेस फैला हुआ है. राजिव ज्यादातर दुबई में ही रहते हैं और मुंबई आते जाते हैं. कुछ समय पहले राजीव ने दिल्ली में भी अपनी एक ज्वेलरी शॉप का शोरूम खोला है. इनके शोरूम का नाम रेने है. राजीव और चारु ने दो बार शादी की थी. पर इनका हनीमून भी बहुत लम्बे समय तक चला था. शादी के बाद यह दोनों हनीमून के लिए दार्जिलिंग गए थे. उसके बाद यह दोनों थाईलैंड भी गए. फिर इन्होने अपना तीसरा हनीमून यूरोप में मनाया. यूरोप से चारु और राजीव 15 दिन की छुट्टियां बिताकर आए थे.

Back to top button