बॉलीवुड

महंगी कार नहीं ऑटो से शादी में पहुंची रवीना, फैंस ने पूछा ऑटो वाले ने पहचाना तो ऐसे दिया सबूत

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उनकी खूबसूरती आज भी देखते ही बनती है. इतनी उम्र हो जाने के बाद भी आज भी रवीना टंडन पूरी तरह से फिट नजर आती हैं. अपनी फिटनेस की वजह से उन्होंने अब भी लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रखा है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. भले ही इन दिनों रवीना फिल्मों से दूर हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. हाल ही में वह नानी बनकर सुर्खियों में आई थीं. बता दें, उनकी गोद ली हुई छोटी बेटी छाया ने पिछले साल एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था.

ऐसे में रवीना टंडन एक बार फिर ख़बरों में आ गयी हैं. जैसा कि सब जानते हैं इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और सेलिब्रिटीज आये दिन किसी न किसी शादी में शामिल हो रहे हैं. ऐसे में रवीना टंडन हाल ही में अपनी भतीजी की शादी में शिरकत लेने पहुंची. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरान होने वाली बात क्या है. सभी सेलिब्रिटीज आये दिन कोई न कोई शादी अटेंड करते ही रहते हैं. आपके इस बात से हम भी सहमत हैं, लेकिन जब आप जानेंगे कि रवीना भतीजी की शादी में किस तरह पहुंची तो यकीनन हैरान रह जाएंगे.

भतीजी की शादी में ऑटो से पहुंची रवीना

 

View this post on Instagram

 

Jumped into an auto , as was getting late waiting for the car to go for my nieces mehndi ceremony . All decked up,Rasha and me , and a lovely auto ride ! ?? viva la mumbai Autowallahs! Total saviours !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

दरअसल, रवीना अपनी भतीजी की शादी में महंगी कार से नहीं बल्कि ऑटो से पहुंची थीं. विडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन दिया, “मैं जल्दी से ऑटो में बैठ गई. क्योंकि कार का इंतजार करते हुए मैं अपनी भतीजी की मेहंदी सेरेमनी के लिए लेट हो गई थी. सभी तैयार हैं रक्षा, मैं और और ऑटो राइड. मुंबई के ऑटोवाले किसी सेवियर से कम नहीं”. इस विडियो को पीछे बैठकर खुद रवीना ने रिकॉर्ड किया है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस विडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

क्या रवीना को पहचाना?

इसके अलावा उन्होंने जो दूसरा विडियो शेयर किया है उसमें वह ऑटो ड्राइवर से बात कर रही हैं. ऑटो ड्राइवर का नाम अरशद है. अरशद खुद को रवीना का फैन बताते हैं और कई फिल्मों के नाम भी गिनवाते हैं, जिसमें रवीना ने काम किया है. अरशद कहते हैं कि उन्होंने रवीना की कई फिल्में देखी हैं. रवीना भी कहती हैं कि उन्हें भी उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. वह उनसे फिर कभी दोबारा मिलने के लिए कहती हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन दिया, “ये उनके लिए जिन्होंने पूछा था कि क्या वो मुझे पहचान पाए?”.

शेयर की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

With all my favouritist people in the world ! ♥️♥️♥️ #three generations of tandon thadani and makijany women …

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

 

View this post on Instagram

 

Prem kahanis are made of these …♥️#meandmine

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

इसके बाद रवीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरों को भी शेयर किया. इनमें से कुछ तस्वीरों में वह अपने पति अनिल थडानी के साथ नजर आयीं. तस्वीरें बयां करती हैं कि रवीना ने अपनी भतीजी की शादी से जुड़ी रस्मों को काफी एन्जॉय किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार रवीना साल 2017 में आई फिल्म ‘Maatr’ में दिखाई दी थीं.

पढ़ें फिल्मी किस्से: कभी अक्षय कुमार के साथ रेखा को देख रवीना का आया था ऐसा रिएक्शन और फिर..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More
Back to top button