बॉलीवुड

फिल्मी किस्से: कभी अक्षय कुमार के साथ रेखा को देख रवीना का आया था ऐसा रिएक्शन और फिर..

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कई किस्से हैं जो कई सालों के बाद सितारे खुद अपने किसी ना किसी साक्षात्कार में बता देते हैं। आपने अब तक कई लोगों के बारे में सुना होगा लेकिन इस बार हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के जीवन में कई लड़कियां आईं। उनमें से रेखा और रवीना टंडन जैसी अभिनेत्रियां भी शामिल हैं। अक्षय कुमार के साथ रेखा को देख रवीना का आया था ऐसा रिएक्शन फिर क्या हुआ इसके बारे में आपको आगे पढ़ना होगा।

अक्षय कुमार के साथ रेखा को देख रवीना का आया था ऐसा रिएक्शन

90 के दशक में अक्षय कुमार ने भी कई कांड किए और उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था। उन्हीं में एक थीं मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन और इन दोनों ने साल 1994 में फिल्म मोहरा में साथ काम किया था। फिल्म के साथ दोनों की जोड़ी भी सुपरहिट साबित हुई थी और इसके बाद दोनों के किस्से भी काफी मशहूर होने लगे थे। कुछ समय बाद इन्होंने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में भी काम किया और इनके बीच आईं फिल्म की तीसरा मुख्य किरदार रेखा।

इन दोनों के बीच रियल लाइफ में भी रेखा प्रवेश कर चुकी थीं और दोनों के अलग होने की बड़ी वजह रेखा को माना जाता है। एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा के साथ उनसे कई साल छोटे अक्षय कुमार का नाम जोड़ा गया था। दरअसल अक्षय की सुपरहिट फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में उनके साथ रवीना और रेखा दोनों थी और फिल्म रेखा के साथ अक्षय ने कई इंटिमेट सीन भी दिए थे।

इतना ही नहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्षय और रेखा एक-दूसरे के करीब भी आने लगे थे और यही बात रवीना को पसंद नहीं आई। खबरों की माने तो रेखा और अक्षय एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे थे और इसलिए रेखा अक्सर अक्षय को अपने घर खाने पर बुला लेती थीं। सेट पर भी वे अक्षय के साथ ही लंच करती थीं और अक्सर अक्षय के साथ ही घर जाने लगी थीं। रेखा की अक्षय के साथ बढ़ती हुई नजदीकियों के कारण रवीना दुखी रहने लगी और उनका गुस्सा बर्दाश्त के बाहर हो गया और उन्होंने रेखा को वॉर्निंग भी दे दी थी। इसका खुलासा खुद रवीना टंडन ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

रवीना ने बताया कि अक्षय कभी रेखा के पीछे नहीं पड़े थे बल्कि रेखा उनके पीछे पड़ी रहती थीं। अपने इंटरव्यू में रवीना ने आगे कहा, ‘जब उस एक्ट्रेस को ये पता है कि हम दोनों साथ हैं तो उन्हें अक्षय से नजदीकियां बढ़ानी ही नहीं चाहिए थी। मैं उन्हें उनकी हद में रहने को कह सकती हूं लेकिन मुझे लगता है कि अक्षय अच्छे से जानते हैं कि उन्हें कैसे हैंडल करना है।’ अक्षय और रवीना के रिश्ते में यहीं पर फुल स्टॉप लग गया था और रवीना ने अपने करियर पर ध्यान देना शुरु कर दिया था। कई सालों तक अक्षय से उन्होने दूरियां बनाकर रखीं लेकिन जब दोनों ने अलग-अलग जगह शादी कर ली तो इनमें बातें फिर से शुरु हो गई थीं।

Back to top button
?>