बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को अपनी बेटी मानती हैं रेखा, देखते ही मां की तरह लिपटी गले

बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी कहानियां हैं जिन्हें जानने के बाद लोगों को यह लगता है कि यह कहानी उनकी ही है. ऐसी ही एक शख्सियत है रेखा, जिनकी जिंदगी से जुड़ी हुई बातें लोग अपनी जिंदगी से जोड़ कर देखते हैं. आज रेखा को किसी के परिचय की जरुरत नहीं है. वह हमेशा से ऐसे काम करती हुई आईं है कि आज सभी उनके मुरिद हैं. रेखा काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह टीवी के किसी ना किसी शो पर देखी जाती रही हैं.

खूबसूरती के मामले में भी आज रेखा का कोई जवाब नहीं है. अपनी खास स्टाइल की वजह से भी यह लोगों के बीच लगातार चर्चा का विषय बनी रहती हैं. पार्टी और अवॉर्ड फंक्शन में हमेशा रेखा का आना जाना रहता है और इसी कड़ी में बॉलीवुड की इस हसीना को हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर के साथ देखा गया, जहां पर दोनों के बीच एक मां-बेटी जैसा संबंध दिखाई दिया.

फिल्म स्क्रीनिंग पर मुलाकात

असल में अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में रेखा के साथ-साथ मनीष मल्होत्रा, जान्हवी कपूर जैसे और भी कई अन्य बड़े बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. इस खास मौके पर जैसे ही रेखा ने जानवी कपूर को देखा तो उन्होंने जाह्नवी को तुरंत ही बेटी की तरह गले लगा लिया. इसे देखने के बाद बेशक आपको यह लगे कि जाह्नवी कपूर से इतनी बड़ी कलाकार कैसे इतनी कूल तरह से मिल रही हैं, लेकिन आज भी रेखा स्वैग के मामले में हॉलीवुड की किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

कंट्रोवर्सी क्वीन रेखा

रेखा को बॉलीवुड की क्वीन के नाम से भी पुकारा जाता है. उनकी जिंदगी कितनी कंट्रोवर्सी से भरी रही है, इस बात से हर कोई वाकिफ है. इनको कंट्रोवर्सी क्वीन कहा जाए तो भी कुछ गलत नहीं होगा. आपको बताते चले कि रेखा के कई अफेयर रहने के बाद इन्होंने मुकेश अग्रवाल नाम के शख्स से शादी की थी. रेखा ने मुकेश अग्रवाल से जनवरी 1990 में शादी की थी, लेकिन उसी साल अक्टूबर में मुकेश अग्रवाल का निधन हो गया, जिसके बाद आज तक रेखा ने दूसरी शादी नही की और अकेले ही जिंदगी के सफर को काट रही हैं.

जान्हवी को मानती हैं बेटी

जबरदस्त बैंक बलेंस और करोड़ों की संपत्ति होने के बावजूद इनका ना तो कोई बेटा है और ना ही कोई बेटी. रेखा ने आज तक किसी अन्य बच्चे को गोद भी नहीं लिया, जो आगे चलकर इनके बुढ़ापे का सहारा बने. बता दें कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और रेखा के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी. दोनों के बीच बचपन से ही जान पहचान थी लेकिन आज श्रीदेवी तो नहीं रहीं लेकिन फिर भी रेखा उनकी बेटी जान्हवी कपूर को अपनी बेटी की तरह मानती हैं और जब भी मौका मिलता है वह जान्हवी को एक बेस्ट फ्रेंड की तरह ट्रीट करती हैं और साथ ही साथ मां का प्यार भी देती हैं.

पढ़ें किस्सा: कभी अमिताभ बच्चन के लिए रेखा कर जाती थीं ऐसा काम, निर्देशक के सामने रखती थीं ऐसी शर्तें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button