बॉलीवुड

BB 13: इस बात से तंग आकर रश्मि देसाई ने की थी सुसाइड की कोशिश, ऐसे बची थी जान

लगातार 15 हफ्तों से नंबर वन पर चल रहे बिग बॉस के घर में शनिवार को छपाक की टीम पहुंची. इस दौरान दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी फिल्म छपाक का जबरदस्त प्रमोशन किया. बिग बॉस के घर में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची इन तीनों की टीम में सबसे पहले लक्ष्मी अग्रवाल ने घर में एंट्री ली. जिसके बाद लक्ष्मी अग्रवाल ने घरवालों से उनकी जिंदगी के बुरे लम्हों को उजागर करने को कहा और गेम को नाम दिया गया मुंह दिखाई, जिसमें सभी घर वालों को अपनी जिंदगी के उन पलों को सबके साथ साझा करने के लिए कहा गया, जिन्हें आज तक वह किसी ना किसी डर के कारण किसी को बता नहीं पाए थे.

रश्मि को कहा जाता था मनहूस

गेम का हिस्सा बने सभी घरवालों ने बारी-बारी से अपने साथ हुए हादसों को सबके साथ शेयर किया. इसी दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि उन्होंने एक बार अपनी परेशानियों से परेशान होकर जहर खा लिया था और आत्महत्या करने की कोशिश की थी. रश्मि देसाई ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि उनका जन्म बहुत ही गरीब परिवार में हुआ था और उनके जन्म से ही उनके परिवार वाले बेटी पैदा होने पर उनकी मां को कोसते थे. रश्मि देसाई ने बताया कि उनके पिता साथ होकर भी साथ नहीं थे. लोग रश्मि को मनहूस कहकर पुकारते थे.

परेशान होकर खाया जहर

रश्मि ने आगे बताया कि वह इतनी परेशान हो चुकी थीं कि वह अपने आपको बोझ समझती थीं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था. इसके बाद उन्होंने ये बात अपनी मौसी को बताई जो उनके काफी करीब थीं. जिसके बाद उनकी मौसी ने रश्मि को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चला और उनकी जान बच पाई. इस हादसे ने रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल दी.

आरती ने बयां किया अपना दर्द

रश्मि के अलावा आरती सिंह ने अपने साथ हुए हादसे को बताया. आरती के साथ हुए हादसे को सुनते ही घरवालों की आंखे नम हो गई. आरती ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप करने की कोशिश की गई थी. आरती ने आपबीती बताते हुआ कहा कि जब वह 13 साल की थी, तब उन्हें घर में अकेला पाकर घर के नौकर ने कमरे में बंद करके उनके साथ दुष्कर्म करने की हर संभव कोशिश की थी, लेकिन वह किसी तरह खुद को छुड़ाकर खिड़की से कूद कर वहां से भाग निकलीं और रास्ते पर भागते-भागते अपनी जान बचाई.

इन लोगों ने भी सुनाई आपबीती

इस हादसे के बाद उनके परिवार वालों ने उनका साहस बांधा और जिंदगी में लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रेरणा दी. आरती ने इस बातचीत के दौरान बताया कि यह हादसा उनकी जिंदगी में इस कदर हावी था कि उन्हें इस बात को बताते हुए कपकपी हो रही है. इस हादसे के चलते वह सालों डिप्रेशन में भी रहीं और पिछले 7 सालों से उनकी जिंदगी नार्मल हुई है. इन दोनों के अलावा विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबडा और शहनाज़ गिल ने भी अपने साथ हुए बुरे अनुभवों को शेयर किया.

पढ़ें सलमान खान ने बिग बॉस के घर में धोये बर्तन तो हिमांशी ने उड़ाया मजाक, कहा- 600 करोड़ लेते हैं..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button