दिलचस्प

सलमान खान ने बिग बॉस के घर में धोये बर्तन तो हिमांशी ने उड़ाया मजाक, कहा- 600 करोड़ लेते हैं..

बिग बॉस 13 को शुरू हुए 3 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है और इन तीन महीनों में दर्शकों को ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिली जिन्हें उन्होंने पिछले सभी सीजनों में कभी नहीं देखा था. जहां हर बार के सीजन में प्यार और दोस्ती ज्यादा दिखाई जाती थी वही इस बार के सीजन में कंटेस्टेंट सिर्फ लड़ाई-झगड़ा कर रहे हैं. वह ना ही सिर्फ एक-दूसरे से लड़-झगड़ रहे हैं बल्कि आक्रमक होकर हमला भी बोल दे रहे हैं. इस सीजन में अधिकतर कंटेस्टेंट्स को टास्क के दौरान चोटें लगीं और सभी अपने-अपने हाथों पर बैंडेज लगाये घूम रहे हैं.

इस बार बिग बॉस के घर में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आये हैं जो लगातार किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही इस बार का सीजन पहले के सभी सीजनों को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल आया है. इस बार बिग बॉस शो को जो टीआरपी मिली है वह पहले किसी भी सीजन को नहीं मिली. हालांकि, हर बार की तुलना में इस बार घर में कंटेस्टेंट्स का आक्रमक रूप ज्यादा देखने को मिल रहा है.

इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज़ गिल, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जैसे जाने-माने लोग आये हैं. हालांकि, कुछ लोग तो पहले से मशहूर नहीं थे लेकिन घर में रहने के दैरान उन्होंने सेलिब्रिटीज से ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है और इस लिस्ट में शहनाज़ और आसिम का नाम सबसे ऊपर आता है.

इस बार घर में कई बार एलिमिनेशन हुआ और कई बार वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई गयी. इसी वाइल्ड कार्ड एंट्री में आई थीं पंजाब की मशहूर मॉडल व सिंगर हिमांशी खुराना. हिमांशी खुराना और शहनाज़ कौर गिल के विवाद ने बिग बॉस के घर में खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि, घर में रहने के दौरान दोनों की खटास थोड़ी कम जरूर हुई लेकिन पूरी तरह से खत्म नहीं हुई.

इस दौरान हिमांशी के आसिम रियाज़ घर में सबसे अच्छे दोस्त बने. दोस्त क्या वह तो हिमांशी के प्यार में भी पड़ गए थे और वह भी ये बात जानते हुए कि वह पहले से ही किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं. हालांकि, कुछ समय बाद हिमांशी भी घर से बेघर हो गईं जिसके बाद आसिम अकेले पड़ गए. लेकिन अब उनका साथ रश्मि देसाई दे रही हैं.

हालांकि, बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद भी हिमांशी लगातार आसिम को सोशल मीडिया के जरिये सपोर्ट करती रहीं. हाल ही में आपने देखा होगा कि घरवालों के ख़राब रवैये के कारण खुद सलमान खान घर के अंदर गए और घर की साफ-सफाई की. ऐसे में हिमांशी का एक विडियो सामने आया है जिसमें वह सलमान खान का शो में बर्तन धोने को लेकर मजाक बना रही हैं. इस विडियो में हिमांशी किसी पार्लर में हैं और मेडिक्योर करवा रही हैं. इस दौरान हिमांशी का जो फ्रेंड विडियो बना रहा होता है उनसे हिमांशी कहती हैं कि घर में बर्तन धो धोकर उनके हाथ ख़राब हो गए.

इस पर उनके फ्रेंड कहते हैं, “अरे शो में तो सलमान खान ने भी बर्तन धोये हैं. ड्रामा अच्छा था”. इस पर हिमांशी कहती हैं कि इन सब का तो उन्हें 600 करोड़ मिलता है. इसके बाद दोनों सलमान खान की फीस डिस्कस करने लगते हैं. बता दें, हिमांशी का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कुछ दिनों पहले हिमांशी ने एक इंटरव्यू दिया था जहां उन्होंने खुद के एविक्शन को फिक्स बताया था. साथ ही सलमान खान वीकेंड के वार में जो आसिम को डांट-फटकार लगाते हैं वह भी उन्हें पसंद नहीं आता. हाल ही में हिमांशी ने आसिम के सपोर्ट में लिखा था, “मुझे तुम पर गर्व है. मैं हमेशा तुम्हारे साइड रहूंगी”.

पढ़ें- इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सलमान खान, परेशान होकर घरवालों ने लिया ये बड़ा फैसला

Back to top button