बॉलीवुड

Video: जिम में कसरत करते हुए अचानक नाचने लगीं दीपिका, बजा ऐसा गाना कि खुद को रोकना हुआ मुश्किल

दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें बच्चा-बच्चा तक जानता है. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. पिछले साल दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं, जिसके बाद वह फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में आईं. दीपिका फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी उत्साहित थीं, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई. फिलहाल दीपिका की कोई बड़ी फिल्म तो नहीं आ रही, लेकिन रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ में अपने किरदार को लेकर वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

बता दें, छपाक के बाद दीपिका पति रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ में दिखाई देंगी. फिल्म में उनका कैमियो रोल है. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी ‘रोमी देव’ का किरदार निभा रही हैं. बता दें, यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है. साल 1983 में भारत ने क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीता था और यह फिल्म उसी स्वर्णिम सफर पर आधारित है.

ट्वीट को लेकर आयीं चर्चे में

हाल ही में दीपिका फिल्म ‘83’ को लेकर किये गए एक ट्वीट को लेकर चर्चा में आई थीं. उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया था, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी थीं. इस ट्वीट में दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में लिखा था. अपने किरदार रोमी को लेकर उन्होंने ये ट्वीट किया था, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये ट्वीट पसंद नहीं आया और वह उन्हें ट्रोल करने लगे. कुछ ने तो उन्हें शाहीन बाग जाकर फिल्म प्रमोट करने की सलाह दी. गौरतलब है कि फिल्म ‘छपाक’ के समय वह जेएनयू गयी थीं, जिसकी काफी निंदा हुई थी.

विडियो हुआ वायरल

ऐसे में एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गयी है. लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में वह किसी ट्वीट की वजह से नहीं बल्कि अपने वर्क आउट की वजह से आई हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दीपिका सुबह के सवेरे 6 बजे जिम में वर्क आउट करने पहुंची हैं. विडियो में उनके साथ सेलेब्रिटी फिटनेस इंस्ट्रक्टर यास्मीन कराचीवाला भी दिखाई दे रही हैं. विडियो में दीपिका रोप के साथ ट्रेनिंग कर रही हैं और इसी बीच अचानक वह अपनी फिल्म के गाने पर डांस करने लगती हैं.

इस गाने पर किया डांस


दीपिका रोप के साथ ट्रेनिंग कर ही रही होती हैं, तभी अचानक उनकी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ का गाना ‘लुंगी डांस’ बैकग्राउंड में बजने लगता है. जैसे ही ये गाना बजता है दीपिका रोप के साथ ही गाने का सिग्नेचर स्टेप करने लगती हैं. यास्मीन ने इस विडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है कि, “#Weekend Motivation. Its important to have fun too! @deepikapadukone has the perfect combination of working hard and having fun. This makes the 6 am morning worth it”.

‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक में आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो खबरें हैं कि दीपिका हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के आधिकारिक हिंदी रीमेक में नजर आएंगी. साल 2015 में रिलीज़ हुई इस फिल्म में रॉबर्ट डि नीरो (Robert De Niro) और एन हैथवे (Anna Hathaway) दिखे थे. इस हिंदी रीमेक में दीपिका ऋषि कपूर के साथ नजर आ सकती हैं. यह फिल्म एक 70 साल के बुजुर्ग के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसकी पत्नी की मौत हो चुकी है और जो घर पर खाली बैठने की बजाय एक ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में सीनियर इंटर्न बन जाता है.

पढ़ें तैमुर को चुराना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, वजह बना ये क्यूट विडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button