बॉलीवुड

टिकटॉक की सबसे क्यूट लड़की हैं जेनिलिया डिसूजा, इनके विडियो देख आपको भी हो जाएगी मोहब्बत

जेनिलिया डीसुजा को बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री कहा जाए तो गलत नहीं होगा. जेनिलिया ने साल 2003 में तुझे मेरी कसम फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जेनिलिया की ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब चली थी. हिंदी फिल्म के अलावा जेनिलिया तेलुगू, कन्नड़, तमिल और मलायम भाषा वाली फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. जेनिलिया का बॉलीवुड करियर वैसे तो कोई ख़ास नहीं रहा हैं लेकिन वे अपनी क्यूटनेस की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. गौरतलब हैं कि जेनिलिया बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से शादी रचाई हैं. ये दोनों साल 2012 में शादी कर हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे. शादी के बाद जेनिलिया ने फिल्मों में आना भले ही बंद कर दिया हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती हैं. खासकर टिकटॉक पर उनके विडियो बहुत पसंद किए जाते हैं. जेनिलिया ना सिर्फ दिखने में क्यूट हैं बल्कि उनकी हरकते भी बड़े प्यारी हैं. ये बात उनके टिकटॉक अकाउंट से साफी झलकती हैं.

इन दिनों टिकटॉक बहुत ही फेमस विडियो शेयरिंग पलटफ़ार्म बन गया हैं. आम जनता के साथ साथ बड़े बड़े सितारें भी यहाँ अपने विडियो शेयर करते हैं. जेनिलिया अक्सर टिकटॉक पर क्यूट, रोमांटिक और मस्ती वाले विडियो बनाती हैं. उनके कई विडियो में पति रितेश देशमुख भी होते हैं. इन दोनों की खट्टी मीठी नोक झोक लोगो को बड़ा गुदगुदाती हैं. ऐसे में आज हम आपको जेनिलिया के टिकटॉक अकाउंट का एक टूर देने वाले हैं. आज हम टिकटॉक पर उनके द्वारा बनाए गए कुछ मजेदार विडियोज को देखेंगे. हमारा दावा हैं कि ये विडियो आपके चेहरे पर मुस्कान बिखेर देंगे.

1. अब इसे कहते हैं क्यूटनेस का असली डोज. इससे ज्यादा क्यूट कुछ नहीं देखा भाई. खासकर जेनिलिया की स्माइल बहुत ही प्यारी लग रही हैं.

@geneliadGotchya ❤️❤️❤️. ##smileface♬ оригинальный звук – toka.aisha96


2. रितेश और जेनिलिया की जोड़ी बहुत स्वीट हैं. ये दोनों बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल हैं. यकीन नहीं तो ये विडियो देख लो.

>@geneliad##saaresehermeinaapsa ##bestfriend ##love ##serbia ##belgrade @riteishd♬ original sound – pradeepameriya


3. हाय नजर ना लगे. कितनी क्यूट जोड़ी हैं. रितेश अपनी बीवी का बहुत ख्याल रखते हैं. उन्हें अपने हाथों से टाई बांधकर दे रहे हैं.

@geneliadAll I want for Christmas is Youuuuu @riteishd ##merrychristmas♬ original sound – Genelia Deshmukh


4. तुझे मेरी कसम… ये जेनिलिया की फिल्म का ही गाना हैं. जेनिलिया आज भी अपनी पहली फिल्म जितनी ही क्यूट और यंग लगती हैं.

@geneliad17 years of ##tujhemerikasam @riteishd – Be creative Do ##duets♬ original sound – Genelia Deshmukh

5. ऐसी छोरी तो हर कोई पटाना चाहेगा. वैसे जेनिलिया के चेहरे के एक्सप्रेशन बड़े ही प्यारे और क्यूट हैं. इनका विडियो देख कोई भी लड़का इन्हें दिल दे बैठेगा.

@geneliad##Bhankas ##Baaghi3♬ Bhankas (From “Baaghi 3”) – Bappi Lahiri,Dev Negi,Jonita Gandhi

6. जेनिलिया सिर्फ क्यूट दिखने के अलावा एक अच्छी कॉमेडियन भी हैं. कॉमेडी करने में उनका कोई तोड़ नहीं हैं. इस विडियो में वे अपनी मराठी भाषा में कॉमेडी कर रही हैं.

@geneliadदेश्मुख साहेब …. – @riteishd♬ original sound – SuRaj KaSote


वैसे आप लोगो को जेनिलिया के ये विडियो कैसे लगे हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताए.

Back to top button