बॉलीवुड

तैमुर को चुराना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, वजह बना ये क्यूट विडियो

सोशल मीडिया का लाडला तैमुर अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता हैं. अभी हाल ही में तैमुर अपने पापा सैफ और मम्मी करीना के साथ एक सेट पर गए थे. ऐसे में वहां उन्होंने ऐसी मस्ती करी कि बॉलीवुड की खुबसूरत हसीनाएं भी तैमुर की कायल हो गई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट तैमुर के ऊपर बहुत प्यार लूटा रही हैं.

दरअसल हाल ही में सैफ अली खान और करीना कपूर एक विज्ञापन की शूटिंग करने गए हुए थे. ऐसे में वे अपने साथ बेटे तैमुर को भी ले गए. यहाँ सेट पर तैमुर ने क्रू मेंबर्स के साथ खूब मस्ती की. इस दौरान तैमुर ने हाथ में हेयर ड्रायर (ब्लोअर) आ गया. बस फिर क्या था तैमुर ने इसके साथ बहुत खेला. इसे चलाते हुए तैमुर के चेहरे की हंसी ने वहां मौजूद सभी लोगो का दिल जित लिया.

अब सेट पर तैमुर की मस्ती का ये विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो को सितारों के हेयरस्टाइलिस्ट Yianni Tsapatori ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं. उन्होंने तैमुर के इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा ‘नया असिस्टेंट या फिर बॉस?’ चलिए पहले आप भी ये विडियो देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

New assistant or…the boss?! ?

A post shared by Yianni Tsapatori (@yiannitsapatori) on


जैसा कि आप देख सकते हैं इस विडियो में तैमुर लाल रंग की टीशर्ट और हाफ पेंट में नजर आ रहा हैं. इस ब्लोअर से खेलते हुए तैमुर इतना प्यारा लग रहा हैं कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी इम्प्रेस हो गई. उन्होंने तैमुर के इस विडियो पर कमेंट करते हुए लिखा ‘स्टील हिम’ (इसे चुरा लो) वहीं आलिया भट्ट ने तैमुर के इस क्यूट विडियो पर ‘OMG’ (ओह माय गॉड) कमेंट किया.

इन एक्ट्रेस के अलावा आम जनता को भी तैमुर का ये विडियो बड़ा पसंद आ रहा हैं. गौरतलब हैं कि तैमुर जब भी कोई काम करता हैं तो उसकी तस्वीर या विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो जाता हैं. वर्तमान में तैमुर बॉलीवुड का सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड हैं. यहाँ तक कि फोटो जर्नलिस्ट को तैमुर की तस्वीर के बदले बाकी स्टार किड्स की तुलना में ज्यादा पैसे भी मिलते हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दे कि मीडिया में हर सेलिब्रिटीज की फोटो और विडियो का रेट फिक्स हैं. ऐसे में फोटोग्राफर्स इन सितारों की ज्यादा से ज्यादा और बढ़िया तस्वीर खीचकर उन्हें रेट कार्ड के अनुसार बेच देते हैं. इस रेट कार्ड में ही तैमुर का स्थान स्टार किड्स में सबसे ऊपर हैं. अब इसी से आप तैमुर की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं.

तैमुर के फैंस को उनके बड़े होने का भी बेसब्री से इंतज़ार हैं. वे तैमुर को फिल्मों में अभिनय करते हुए देखना चाहते हैं. हालाँकि अभी ये स्पष्ट नहीं हैं कि तैमुर अपने मम्मी पापा की तरह एक्टिंग करेगा या दादा की तरह क्रिकेटर बनेगा. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा, फिलहाल हमारा प्यारा तैमुर अपना बचपन एन्जॉय कर रहा हैं.

Back to top button