बॉलीवुड

नेहा के नाम से बेटे को चिढ़ाते हैं उदित नारायण, आदित्य इसलिए नहीं करना चाहते शादी

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के बीच रिश्ते की खबरों ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के दौरान बड़ी सुर्खियां बटोरी। दोनों साथ में इस शो में खूब मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान मजाक-मस्ती में आदित्य नारायण ने नेहा कक्कड़ को प्रपोज तक कर डाला। बाद में उनके इस मस्ती-मजाक में उनके परिवार वाले भी शामिल हो गए। शो के दौरान आदित्य नारायण की मम्मी और पापा भी यहां पहुंचे हुए नजर आए थे। आदित्य नारायण ने तो नेहा कक्कड़ को अपनी बहू तक बता दिया था। बस यहीं से नेहा और आदित्य की शादी की खबरें उड़ने लगी थीं। हालांकि, जब शो अपने अंत तक पहुंचा तो दोनों ने साफ कर दिया कि वे लोग शादी नहीं कर रहे हैं। वैसे उदित नारायण ने जो हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, उसकी वजह से इस मामले में अब फिर से एक नया मोड़ आता हुआ नजर आ रहा है।

उदित नारायण का खुलासा

इंडियन आइडियल जैसे ही समाप्त हुआ, वैसे ही नेहा और आदित्य दोनों ने ही साफ कर दिया कि शो में जो प्रपोज करने का मामला आया या फिर शादी की बात हुई, ये सारी चीजें केवल इसलिए की गई थीं, ताकि शो की टीआरपी को बढ़ाया जा सके। नेहा कक्कड़ ने तो सोशल मीडिया में एक पोस्ट तक डाल दिया, जिसमें उन्होंने यह लिखा कि आदित्य उनसे नहीं, बल्कि अपनी किसी बहुत लंबे समय वाली गर्लफ्रेंड से शादी करने जा रहे हैं। नेहा और आदित्य भले ही इस मामले को लेकर ये सारी बातें कर रहे हों, पर आदित्य नारायण के पिता और बॉलीवुड के जाने माने कंपोजर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ के बारे में कह दिया है कि वे उन्हें अपनी बहू के तौर पर पसंद करते हैं।

इसलिए तैयार नहीं हैं आदित्य

उदित नारायण के हवाले से इस इंटरव्यू में बताया गया है कि कोई यकीन नहीं करेगा कि वे अपने बेटे आदित्य को नेहा का नाम लेकर चिढ़ाते हैं। उदित ने यह भी कहा कि वे चाहते हैं कि आदित्य और नेहा शादी कर लें। इसके बारे में उन्होंने आदित्य से कहा भी है, लेकिन आदित्य उनकी बातों को यह कहकर बार-बार नजरअंदाज कर रहे हैं कि वे फिलहाल अपने करियर पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए उदित नारायण ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि इस समय वे बॉलीवुड की सबसे सफल सिंगर हैं। साथ ही वे बहुत अच्छा काम भी कर रही हैं।

खुद जमी दोनों की केमिस्ट्री

वैसे, इंडियन आइडल के दौरान आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ दोनों के बीच की दोस्ती बहुत गहरी हो गई है। यहां तक कि टोनी कक्कड़ के ‘गोवा बीच’ नामक एक एल्बम में भी उन्होंने कपल के तौर पर अपना अपीयरेंस भी दिया है, जिसमें इन दोनों की जोड़ी बहुत ही लाजवाब लग रही है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। और जहां तक नेहा और आदित्य के रिश्ते की बात है तो इस बारे में तब तक हम कुछ भी नहीं कह सकते, जब तक कि इन दोनों द्वारा खुद से अपने रिश्ते को लेकर कोई औपचारिक ऐलान नहीं किया जाता है।

पढ़ें नेहा कक्कड़ से नहीं किसी और से शादी करने वाले हैं आदित्य, नेहा ने बताया कौन होगी आदित्य की दुल्हन

Show More

Related Articles

Back to top button
Close